उत्तर प्रदेश में जंगल राज नहीं, बल्कि वहशी राज हो गया है: संजय सिंह

संजय सिंह ने कहा कि यूपी में अगर आप न्याय के लिए आवाज उठाते हैं, तो आप पर लाठियां, मुकदमे, जेल और हमले कराये जाते हैं. (फाइल फोटो)
संजय सिंह ने कहा कि यूपी में अगर आप न्याय के लिए आवाज उठाते हैं, तो आप पर लाठियां, मुकदमे, जेल और हमले कराये जाते हैं. (फाइल फोटो)

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने कहा कि हाथरस कांड में न्याय दिलाने के लिए जितने भी विपक्ष के नेता वहां गये, उसमें से किसी पर लाठी चलवायी गयी, तो किसी को धक्का मरवाया गया. यानि एक दहशत का माहौल बनाया गया.

  • Share this:
आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ पहुंचे आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने प्रदेश की भाजपा सरकार (Yogi Government) को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में अराजकता के हालात हैं. प्रदेश में जो न्याय मांगता है, उसे लाठी, मुकदमे और जेल मिलता है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री काली स्याही फिकवा कर अपनी काली करतूतों को छुपा नहीं सकते. उत्तर प्रदेश में जंगल राज नहीं बल्कि वहशी राज हो गया है. यहां कोई सुरक्षित नहीं है. हालत यह है कि यूएन जैसी संस्थाएं आज हमारी आलोचना कर रही है.

बेटियों के लिए कब्रगाह बन गया यूपी

मऊ से लखनऊ जाते समय आजमगढ़ में प्रेसवार्ता कर संजय सिंह ने कहा कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में बेटियों के साथ दरिंदगी के कई मामले सामने आये हैं. इन जिलों में हुए कांड ने यह साबित कर दिया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. बेटियों के लिए उत्तर प्रदेश कब्रगाह बन गया है. अगर आप न्याय के लिए आवाज उठाते हैं, तो आप पर लाठियां, मुकदमे, जेल और हमले कराये जाते हैं. आपकी आवाज को दबाया जाता है.



संजय सिंह ने कहा कि हाथरस कांड में न्याय दिलाने के लिए जितने भी विपक्ष के नेता वहां गये उसमें से किसी पर लाठी चलायी गयी, तो किसी को धक्का मरवाया गया. यानि एक दहशत का माहौल बनाया गया. उन्होंने कहा कि वे सोमवार को हाथरस गये थे. उन्हे लगा ही नहीं कि यह भी कोई भारत का हिस्सा है. पुलिस ने बैरिकेड कर वाहनों को रोका और अपनी सुरक्षा में लिया.


काली स्याही फिकवाकर काली करतूत छिपाने की कोशिश 

सांसद आरोप लगाया कि सुरक्षा में लेकर उनके साथ विश्वासघात किया गया और उन पर हमला कराया गया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दर्जनभर मुकदमे, पार्टी कार्यालय बंद होने, गिरफ्तारी की धमकी से नहीं डरा, तो हमला कराया गया. काली स्याही फिकवाकर जो काली करतूत छिपाने का काम किया जा रहा है, उसमें मुख्यमंत्री सफल नहीं होंगे.

सांसद संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश में कोरोना महामारी के दौरान 75 जिलों में भारी भ्रष्ट्राचार हुआ. जिस सरकार ने शमशान में दलाली खाने का काम किया हो, उस सरकार को सत्ता में रहने का हक नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज