लाइव टीवी

आजमगढ़ में डॉक्टर की हत्या कर लिया भैंस के बच्चे की मौत का बदला

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 27, 2019, 4:02 PM IST
आजमगढ़ में डॉक्टर की हत्या कर लिया भैंस के बच्चे की मौत का बदला
प्रतीकात्मक फोटो

गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि ललई की भैंस के बच्चे को करंट लगा था, जिसका इलाज डॉक्टर ओमनाथ पांडेय ने किया था. इलाज के दौरान भैंस के बच्चे की मौत हो गई. बदला लेने के लिए ललई यादव ने अपने दोस्त के साथ मिलकर डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी.

  • Share this:
आजमगढ़ में 20 फरवरी को अज्ञात बदमाशों द्वारा एक पशु चिकित्सक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में यूपी पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस का कहना है कि करंट से झुलसे भैंस के बच्चे का इलाज ठीक से नहीं हो पाने पर 59 साल के डॉक्टर ओमनाथ की हत्या की गई थी. इस मामले में आजमगढ़ पुलिस ने दो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने के बाद केस का खुलासा किया. इसमें दो अन्य की तलाश अभी भी जारी है.

मामला मेंहनगर दौलताबाद का है. अज्ञात बदमाशों ने यहां एक पशु दवाखाना चलाने वाले 59 साल के ओमनाथ पांडेय की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसका मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस अज्ञात अभियुक्तों की तलाश में जुट गई थी. जांच के दौरान ललई यादव, विशेश्वनाथ, अवधेश यादव और शैलेंद्र उर्फ गुड्डू का नाम सामने आया है.

पुलिस ने विशेश्वरनाथ और अवधेश को गिरफ्तार करने के बाद हत्या का कारण पूछा तो यह पूरा मामला सामने आया है. गिरफ्तार अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि ललई की भैंस के बच्चे को करंट लगा था, जिसका इलाज डॉक्टर ओमनाथ पांडेय द्वारा किया गया था. इलाज के दौरान भैंस के बच्चे की मौत हो गई. इसकी वजह से ललई यादव और डॉक्टर ओमनाथ के बीच कहासुनी के साथ धक्का-मुक्की हुई. बदला लेने के लिए ललई यादव ने अपने दोस्त के साथ मिलकर डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक (एसपी) त्रिवेणी सिंह ने बताया कि बाकी दोनों अभियुक्तों की भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस ने इन अभियुक्तों के पास से तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें -

 स्मृति ईरानी के करीबी नेता की हत्या के मामले में 10 गिरफ्तार

अमेठी: स्मृति ईरानी ने बीजेपी कार्यकर्ता की अर्थी में दिया कंधा, पांच के खिलाफ केस दर्ज
Loading...

अमेठी हत्याकांड: बेटे ने कहा- स्मृति ईरानी की विजय यात्रा के चलते मेरे पिता से नाराज़ थे कांग्रेस समर्थक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 3:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...