लाइव टीवी

आजमगढ़: जिस इलाके से गुजरा था प्रियंका का काफिला, वहीं बदमाशों ने की जमकर लूटपाट, 5 को मारी गोली
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2020, 9:27 PM IST
आजमगढ़: जिस इलाके से गुजरा था प्रियंका का काफिला, वहीं बदमाशों ने की जमकर लूटपाट, 5 को मारी गोली
घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर

अभी कुछ पल पहले ही प्रियंका (Priyanka) का काफिला बरदह से गुजरा था, तभी क्षेत्र के दुबरा बाजार में दो बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने सर्राफा दुकान में घुसकर जमकर लूटपाट की. जब स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग (Firing) तेज कर दी. इस दौरान गोली लगने से 5 लोग घायल हो गए.

  • Share this:
आजमगढ़: पूरे जिले की पुलिस कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) की सुरक्षा में व्यस्त थी. अभी कुछ पल पहले ही प्रियंका का काफिला बरदह से गुजरा था, तभी क्षेत्र के दुबरा बाजार में बदमाशों ने खुलेआम तांडव किया. दो बाइक पर सवार 6 बदमाशों ने सर्राफा दुकान में घुसकर जमकर लूटपाट (Loot) की और हवाई फायरिंग करते हुए भागने लगे. जब स्थानीय लोगों ने विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग (Firing) तेज कर दी. इस दौरान गोली लगने से 5 लोग घायल हो गए. बदमाश लाखों का माल लूटकर फरार हो गए. घायलों का उपचार जौनपुर में चल रहा है. दोपहर तीन बजे हुई इस वारदात से हड़कंप मचा है. सीओ लालगंज अजय कुमार यादव, थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार श्रीवास्तव, थानाध्यक्ष दीदारगंज, थानाध्यक्ष सरायमीर अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटे हैं.

जौनपुर जनपद के गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के बंजारेपुर निवासी संजय कुमार सेठ पुत्र रामकिशुन सेठ की बरदह थाना क्षेत्र के दुबरा बाजार में सावित्री ज्वैलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान है. बुधवार को अपराह्न करीब 3 बजे संजय दुकान पर बैठा था, तभी 2 मोटरसाइकिल पर सवार 6 बदमाश वहां पहुंचे. 2 बदमाश दुकान में घुसकर संजय की कनपटी पर तमंचा सटा दिए. संजय के मुताबिक बदमाश ने 12 किलो चांदी और 900 ग्राम सोना, जिसकी कीमत करीब 42 लाख रूपये है, लूट लिया. व्यवसायी ने जब विरोध किया तो बदमाशों ने हवाई फायरिंग करना शुरू कर दिया.

10 साल के बच्चे को भी लगी गोली
फायरिंग की आवाज सुनने के बाद आस-पास के सभी दुकानदार ईंट पत्थर चलाना शुरू कर दिए. बदमाशों ने अपने आपको घिरा देखा तो फायरिंग तेज कर दी. फायरिंग में प्रमोद राजभर उर्फ अंधू (40 वर्ष) पुत्र स्व. सल्ट्टी राजभर निवासी तूंगी रसूलपुर दुबरा के सीने में गोली लगी. जबकि रामफेर बिंद (38 वर्ष) पुत्र लुरखुर निवासी रसूलपुर तुंगी दुबारा के पीठ व जांघ में गोली लगी. रामफेर की बाजार में ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है. वहीं सैलून चलाने वाले गुड्डू (32 वर्ष) पुत्र आरिफ के जांघ में गोली लगी, जबकि दुबरा निवासी सलीम उर्फ घुरहू (10 वर्ष) पुत्र तिल्थु के पीठ व किराना व्यवसायी अशोक जायसवाल (45 वर्ष) पुत्र रामनयन के पैर व हाथ में गोली लगी.



पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप
चिकसवा बाजार के लोगों ने मेज व लकड़ी रखकर बदमाशों को रोकने का प्रयास किया लेकिन बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घटना की जानकारी होने पर सीओ लालगंज अजय कुमार यादव, थानाध्यक्ष बरदह प्रशांत कुमार श्रीवास्तव, एसआई दीदारगंज अखिलेश कुमार पाण्डेय, सरायमीर थानाध्यक्ष अनिल सिंह, एसआई बसंत लाल, शमशाद अली भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने घायलों ने 108 एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बरदह भेजा, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया. घायलों का उपचार जौनपुर में चल रहा है. थानाध्यक्ष बरदह प्रशांत श्रीवास्तव का कहना है कि 5 लोग घायल हुए हैं लेकिन लूट कितने की हुई है यह अभी स्पष्ट नहीं है. मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें:

अशोभनीय टिप्पणी और आचार संहिता उल्लंघन के मामलों में आजम के खिलाफ वारंट जारी

तो CAA के कारण अब अखिलेश यादव होंगे प्रियंका गांधी के निशाने पर!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 8:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर