लाइव टीवी
Elec-widget

आजमगढ़: AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 1, 2019, 5:08 PM IST
आजमगढ़: AIMIM के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज
एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष शाैकत अली को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है. मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आजमगढ़ (Azamgarh) के पुलिस अधीक्षक प्रो त्रिवेणी सिंह का कहना है कि एआईएमआईएम (AIMIM) प्रदेश अध्यक्ष की तहरीर पर अहिरौला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

  • Share this:
आजमगढ़. एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रदेश अध्यक्ष को फोन पर धमकी (Threat phone Call) मिलने का मामला सामने आया है. प्रदेश अध्यक्ष ने इसकी सूचना पुलिस के आला अधिकारियों को ट्वीट कर दी. मामले में पुलिस ने इस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर, जांच के आदेश दिये हैं. आजमगढ़ जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र के माहुल कस्बे के रहने वाले शौकत अली एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष हैं. इनका आरोप है कि वे अपने एक निजी कार्य से लखनऊ जा रहे थे. इसी दौरान जब वे सुल्तानपुर के समीप पहुंचे तभी एक व्यक्ति ने शौकत को फोन किया.

शौकत अली ने ट्वीट कर दी जानकरी, केस हुआ दर्ज

शौकत अली ने कहा कि फोन करने वाले ने अपने को आजमगढ़ जिले के तकिया मुहल्ले का निवासी बताते हुए जान से मारने की धमकी दी. फोन पर मिली धमकी के बाद शौकत सकते में आ गये. इसके बाद उन्होंने यूपी पुलिस और पुलिस विभाग के अधिकारियों को ट्वीट कर जानकारी दी. ट्वीटर पर शिकायत मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई. शौकत का कहना है कि उन्हें पहली बार जान से मारने की धमकी मिली है.

Azamgarh Triveni Singh
आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रो त्रिवेणी सिंह ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है.


मामले में आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रो त्रिवेणी सिंह का कहना है कि प्रदेश अध्यक्ष की तहरीर पर अहिरौला थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

(रिपोर्ट: अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें:
Loading...

भारी बारिश में कच्चे मकान ढहने से 6 लोगों की मौत, चार लाख के मुआवजे का ऐलान

यूपी उपचुनाव: घोसी से सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह का पर्चा खारिज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 5:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...