Home /News /uttar-pradesh /

akhilesh yadav allegation on bjp government is tightening legal noose on azam khan jail nodelsp

अखिलेश का BJP पर वार: बोले- मुसलमानों के घर बुलडोजर और आजम खां पर कानूनी शिकंजा कस रही सरकार

आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार आजम खां पर कानूनी शिकंजा कस रही है, लेकिन उम्मीद है कि उनके साथ न्याय होगा.

आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार आजम खां पर कानूनी शिकंजा कस रही है, लेकिन उम्मीद है कि उनके साथ न्याय होगा.

UP Politics: आजमगढ़ के गेलवारा गांव पहुंचे समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आजम खां को लेकर योगी सरकार को निशाने पर लिया. अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार आजम खां पर बेवजह कानूनी शिकंजा कस रही है, ताकि वह जेल से बाहर न निकल सकें. समाजवादियों को उम्मीद है कि उनके साथ न्याय होगा.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री दारा सिंह चौहान की मां की तेरहवीं कार्यक्रम में श्रद्धांजलि देने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आजमगढ़ के गेलवारा गांव पहुंचे. यहां श्रद्धांजलि सभा के बाद उन्होंने भाजपा सरकार को एक बार फिर से निशाने पर लिया. उन्होंंने कहा कि आजम खां पर सरकार कानूनी शिकंजा कस रही है, ताकि वह बाहर न निकल सकें.

आजमगढ पहुंचे अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में भाजपा सरकार का बुलडोजर मुसलमान और न्याय मांगने वालों पर ही चल रहा है. उन्होंने कहा कि आजम खां पर सरकार ने इतना कानूनी शिकंजा कसा है कि वह बाहर न निकल पायें, लेकिन समाजवादियों को उम्मीद है कि उनके साथ न्याय होगा. भाजपा की सरकार जब से आई है और जो लोग उनके खिलाफ हैं ऐसे नेताओं के खिलाफ देशद्रोह जैसी संगीन धाराएं लगाई हैं.

मुसलमानों के घर पर चल रहा बुलडोजर

अखिलेश ने कहा कि बुलडोजर प्रदेश में मुसलमान और जो न्याय मांगने जा रहे हैं उसके घरों पर ही चल रहा है. आज अगर राशन को सरकार हटा ले तो देश के हालात श्रीलंका जैसे हो जायेंगे. सरकार के पास अब बजट का अभाव है, इसलिए वह किसान सम्मान निधि और राशन वितरण को बंद करने के बहाने ढूंढ़ रही है. आजमगढ़ के मुबारकपुर के अशरफिया यूनिर्वसिटी जो कि अंतरराष्ट्रीय युनिर्वसिटी है उसकी बाउंड्री पर बुलडोजर चल रहा है, जबकि वह जमाने से है. उन्होंने कहा कि सरकार भूल गई है कि देश कानून व संविधान से चलेगा न कि बुलडोजर से.

राजभर को घेर रही सरकार

सपा मुखिया ने कहा कि आज सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को घेरा जा रहा है. नारे लगाये जा रहे हैं. अगर आप राजनेता को घेरेंगे, किसी के घर नहीं जाने देंगे तो लोकतंत्र कहां बचा. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार मंहगाई को रोकने में नाकाम हो गई है. देश में बेरोजगारी है और यदि राशन बंद कर दिया गया तो श्रीलंका जैसे हालात भारत के हो जाएंगे.

Tags: Akhilesh yadav, Azam Khan, Azamgarh news, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर