अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से किया नामांकन, कहा- 'वो चायवाले हैं तो हम भी दूधवाले हैं'
Azamgarh News in Hindi

अखिलेश यादव ने आजमगढ़ से किया नामांकन, कहा- 'वो चायवाले हैं तो हम भी दूधवाले हैं'
अखिलेश यादव

नामांकन दाखिल करने के बाद अखिलेश ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में गठबंधन के पक्ष में वोटों की बारिश हो रही है.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार (18 अप्रैल) को आजमगढ लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन के बाद चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने मोदी सरकार और योगी सरकार पर जनकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि साल 2014 में आप लोगों ने चायवालों पर विश्वास किया था, लेकिन चाय अच्छी नहीं बनी, क्योंकि बिना दूध के चाय अच्छी नहीं बनती है. वो चायवाले हैं तो हम भी दूधवाले हैं हमारे बिना कुछ नहीं हो सकता है.

नामांकन दाखिल करने के बाद अखिलेश ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में गठबंधन के पक्ष में वोटों की बारिश हो रही है. सातवां चरण आते-आते कितने वोटों की बारिश होगी यह अंदाजा लगाना मुश्किल है. उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को केवल पांच नहीं बल्कि सात सालों का हिसाब देना होगा.

उन्होंने कहा कि आजमगढ़ समाजवादियों की धरती रही है. यहां का विकास सपा और बसपा ने ही किया है. जनता काम और तरक्की पर उनको वोट देगी. उन्होंने कहा कि मतदान काफी अच्छा चल रहा है उम्मीद है कि पहले चरण से भी अधिक मतदान होगा और आजमगढ़ की जनता समाजवादियों को अच्छे मतों से जिताएगी. इस दौरान बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा, पूर्व मंत्री दुर्गा प्रसाद यादव समेत कई नेता मौजूद थे.



बताते चलें कि यूपी में कुल 80 लोकसभा सीटों पर सात चरणों में चुनाव होंगे. यूपी में पहला चरण 11 अप्रैल, दूसरा चरण 18 अप्रैल, तीसरा चरण 23 अप्रैल, चौथा चरण 29 अप्रैल, पांचवां चरण छह मई, छठा चरण 12 मई और सातवां चरण 19 मई को होगा. वोटों की गिनती 23 मई को होगी.
(रिपोर्ट- अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें:

एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत से सनसनी, दो बच्चों की बक्से में मिली जलती हुई लाश

दूसरा फेज: बुलंदशहर और अमरोहा के बूथ पर ईवीएम खराब, बिजनौर में CCTV कैमरे बंद

लोकसभा चुनाव 2019: जानिए क्यों सूना पड़ा है अलीगढ़ का ये 'पोलिंग बूथ'

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज