लोकसभा चुनाव 2019: आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ने का अखिलेश ने दिए संकेत

इससे पहले पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा, सपा नेता एसके सत्येन, रंगकर्मी सुनील विश्वकर्मा के अलावा शिब्ली कॉलेज के तमाम छात्र नेता, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की मांग कर चुके हैं.

Alauddin Ayub | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 3:36 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: आजमगढ़ सीट से चुनाव लड़ने का अखिलेश ने दिए संकेत
अखिलेश यादव (फाइल फोटो)
Alauddin Ayub | News18 Uttar Pradesh
Updated: March 17, 2019, 3:36 PM IST
आजमगढ़ जिले में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने चर्चा तेज हो गयी है. इसी कड़ी में रविवार को एक निजी न्यूज चैनल के कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने इशारो-इशारों में आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की बात कही. अखिलेश ने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ूंगा, आजमगढ़ की जनता कहेगी तो वहां से लड़ूंगा. क्योकि वो सीट मेरे घर जैसी है.

लोकसभा चुनाव की उद्घोष के साथ ही जिले के सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि मुलायम सिंह यादव की विरासत संभालने वाले अखिलेश यादव ही उनके क्षेत्र से ही चुनाव लड़ें. उनका मानना है कि अखिलेश के आने से पूर्वांचल में पार्टी जहां मजबूत हो जाएगी, वहीं जिले लोगों की भी शान बढ़ जाएगी.

इससे पहले पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा, सपा नेता एसके सत्येन, रंगकर्मी सुनील विश्वकर्मा के अलावा शिब्ली कॉलेज के तमाम छात्र नेता, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को आजमगढ़ से चुनाव लड़ने की मांग कर चुके हैं. वहीं पार्टी के नेताओं का भी कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष से चुनाव लड़ने के लिए निवेदन किया गया है. सम्भावना है कि वह आजमगढ़ जिले से चुनाव लड़ेंगे.



बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग होनी है. राज्य में 11 अप्रैल, 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे.

ये भी पढ़ें:

'मैं भी चौकीदार' पर बोलीं मायावती- विनाश काले विपरीत बुद्धि की मिसाल है बीजेपी

नजीब की मां बोलीं ‘अगर आप चौकीदार हैं तो मेरा बेटा कहां है’
Loading...

लोकसभा चुनाव 2019: फ्लाइट में प्रियंका गांधी के साथ सेल्फी लेने की मची होड़

पीएम मोदी के कैंपेन में शामिल हुए CM योगी, बोले- मैं भी चौकीदार हूं...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...