Home /News /uttar-pradesh /

विजय रथ लेकर 5 घंटे लेट आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव, भीड़ देख कार्यकर्ताओं को दिया ये मैसेज

विजय रथ लेकर 5 घंटे लेट आजमगढ़ पहुंचे अखिलेश यादव, भीड़ देख कार्यकर्ताओं को दिया ये मैसेज

अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा लेकर आजमगढ़ पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

अखिलेश यादव विजय रथ यात्रा लेकर आजमगढ़ पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.

Akhilesh Yadav Rath Yatra: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा उनके संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ पहुंची. गाजीपुर से यहां पहुंची रथयात्रा का पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. गाजीपुर से शुरू हुई रथ यात्रा पर सुहेलदेव समाजपार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और हाल ही में सपा में शामिल हुए मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी रथ पर सवार हुए थे.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की विजय रथ यात्रा उनके संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ (Azamgarh) पहुंची. गाजीपुर से यहां पहुंची रथयात्रा का पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान अखिलेश यादव के समर्थन में नारे लगे.

कई जगहों पर अखिलेश यादव का स्वागत हुआ, लेकिन वह अपना संबोधन नहीं दे सके. ठंड के बावजूद कार्यकर्ताओं के उत्साह को देखकर अखिलेश यादव काफी गदगद नजर आये और हाथ जो हिलाकर कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया.

बताते चलें कि अखिलेश यादव गाजीपुर से बुधवार को विजय रथ यात्रा लेकर निकाले थे. विजय रथ यात्रा गाजीपुर से शुरू होने पर पहली बार रथ यात्रा पर सुहेलदेव समाजपार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और हाल ही में सपा में शामिल हुए मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह अंसारी रथ पर सवार हुए थे.

जिसके बाद अखिलेश यादव ने रथ यात्रा की शुरूआत की और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. गाजीपुर और मऊ में कई स्थानों पर सभा को सम्बोधित करने के बाद अखिलेश यादव मऊ जिले से आजमगढ़ में रात में प्रवेश किये. आजमगढ़ में भी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर 15 स्थानों पर कार्यकर्ता स्वागत करने के लिए सर्द रात में खड़े थे.

यूपी में चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल सपा-बसपा के 10 MLC

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती को बीजेपी बड़ा झटका दिया है. गुरुवार को सपा और बसपा के 10 एमएलसी बीजेपी में शामिल हो गए. बता दें ज्वाइनिंग कमेटी के समक्ष सपा और बसपा के विधायक और एमएलसी सहित कई बड़े नेताओं को बीजेपी में शामिल कराने का प्रस्ताव रखा गया था. समिति ने सपा के विधान परिषद सदस्य रविशंकर सिंह पप्पू, सीपी चंद, अक्षय प्रसाद सिंह, रमा निरंजन, नरेंद्र भाटी व बसपा के ब्रजेश कुमार सिंह प्रिंसू सहित दस एमएलसी के बीजेपी में शामिल करने की मंजूरी दी. ज़िसके बाद ये सभी एमएलसी आज बीजेपी मुख्यालय पहुंचे और पार्टी की सदस्यता ली.

Tags: Akhilesh Yadav Rath Yatra, Azamgarh news, SP Vijay Rath Yatra, UP Polls, Vidhan Sabha Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर