Home /News /uttar-pradesh /

आजमगढ़: खेत में क्रैश हुआ अमेठी के IGRUA का ट्रेनी एयरक्राफ्ट, पायलट की मौत

आजमगढ़: खेत में क्रैश हुआ अमेठी के IGRUA का ट्रेनी एयरक्राफ्ट, पायलट की मौत

आजमगढ़ में क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर

आजमगढ़ में क्रैश हुआ हेलिकॉप्टर

एयरक्राफ्ट ने इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान एकेडमी से उड़ान भरी थी, जो आजमगढ़ जिले के फ़रीद्दीनपुर गांव में क्रैश हुआ है. हादसे में मौके पर पायलट कोणार्क सरन (30) की मौत हो गई. एयरक्राफ्ट के क्रैश होने का कारण मौसम खराब होने और बिजली गिरना बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के निजामाबाद क्षेत्र में सोमवार सुबह अमेठी के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान एकेडमी (IGRUA) का एक फोर सीटर टीबी-20 एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया. मिल रही जानकारी के मुताबिक एयरक्राफ्ट को उड़ा रहे ट्रेनी पायलट कोणार्क सरन की इस हादसे में मौत हो गई है.

आजमगढ़ जिले के सरायमीर थाना क्षेत्र के फ़रीद्दीनपुर गांव में सोमवार सुबह करीब 11 बजे खराब मौसम में एयरक्राफ्ट क्रैश होकर खेत में गिर गया. एयरक्राफ्ट की तेज आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंच गए. सरायमीर थाने के साथ ही अन्य थानों की पुलिस फोर्स भी मौके पर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि इस फोर सीटर एयरक्राफ्ट को एक ट्रेनी पायलट कोणार्क सरन उड़ा रहे थे.

अमेठी के IGRUA का है ट्रेनी विमान

आजमगढ़ के जिलाधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि  दुर्घटनाग्रस्त विमान अमेठी के इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान अकैडमी (IGRUA) का है. इस बाबत उनकी अमेठी डीएम से बात की गई है. ट्रेनी पायलट कोणार्क सरन अमेठी से सोलो फ्लाइट पर गया था. इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान एकेडमी ने भी कहा है कि उनका एक विमान सुबह सोर्टी पर निकला था. ट्रेनी पायलट कोणार्क सरन एयरक्राफ्ट टीबी 20 सोलो उड़ा रहे थे. इसी दौरान वह आजमगढ़ के निजामाबाद औए सरायमीर थाना क्षेत्र के बॉर्डर पर क्रैश हुआ.

फुर्सतगंज से भरी थी उड़ान

एयरक्राफ्ट ने इंदिरा गांधी राष्ट्रीय उड़ान एकेडमी से उड़ान भरी थी, जो आजमगढ़ जिले के फ़रीद्दीनपुर गांव में क्रैश हुआ है. हादसे में मौके पर पायलट कोणार्क सरन (30) की मौत हो गई. एयरक्राफ्ट के क्रैश होने का कारण मौसम खराब होने और बिजली गिरना बताया जा रहा है. फुरसतगंज एयरपोर्ट अथॉरिटी के अधिकारी संदीप पूरी ने बताया कि अमेठी एकेडमी का पायलट सोलो ट्रेनिंग पर एयरक्राफ़्ट लेकर गया था और आजमगढ़ में प्रशिक्षु पायलट हादसे का शिकार हो गया.

आपके शहर से (अमेठी)

अमेठी
अमेठी

Tags: Azamgarh news, Azamgarh Police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर