पत्नी की विदाई न करने से नाराज दामाद ने सास को मारकर दफनाया

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के भवनपुर गांव में एक दामाद ने अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया. दामाद पत्नी की विदाई न करने से नाराज था. इतना ही नहीं, हत्या के बाद दामाद ने सास के शव को खेत में दफना दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 8:33 PM IST
पत्नी की विदाई न करने से नाराज दामाद ने सास को मारकर दफनाया
पत्नी की विदाई न करने से नाराज दामाद ने सास को मारकर दफनाया शव. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 22, 2019, 8:33 PM IST
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के भवनपुर गांव में एक दामाद ने अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया. दामाद पत्नी की विदाई न करने से नाराज था. इतना ही नहीं हत्या के बाद दामाद ने सास के शव को खेत में दफना दिया. शव मिलने के बाद से आरोपी दामाद फरार है.

जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के भवनपुर निवासी कौशल्या ने अपनी बड़ी बेटी रीना की शादी शहर कोतवाली के उकरौड़ा निवासी गंगाराम से हुई थी. शादी के कुछ वर्षों तक तो सब कुछ सही था लेकिन उसके बाद गंगाराम अपनी पत्नी रीना को मारने-पीटने लगा. मारपीट से भयभीत होकर रीना दो महीने पहले अपने मायके भवनपुर आकर रहने लगी.

सास अपनी बेटी की नहीं कर रही थी विदाई

इसी बीच पति अपनी सास से लगातार फोन पर पत्नी की विदाई करने के लिए कह रहा था लेकिन सास कौशल्या बेटी की विदाई नहीं कर रही थी. इसी बीच दामाद दोपहर को अपनी ससुराल पहुंचा. उस समय उसकी सास कौशल्या घर पर नहीं थी. उसने अपने बच्चे से सास के बारे में पूछा और उसके बताए अनुसार खेतो में काम कर रही अपनी सास के पास पहुंचा और उनसे घर चलने के लिए कहा. इसके बाद सास-दामाद साथ-साथ घर के लिए चल पड़े.

सास आगे-आगे और वह पीछे चल रहा था. इसी बीच उसने मौका देखकर फावड़े से अपनी सास के सर पर वार कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. सास की मौत हो जाने पर दामाद ने शव को खेत में दफन कर दिया. देर रात तक जब कौशल्या घर नहीं आईं तो परिजनों ने उनकी खोज-बीन शुरू कर दी. परिजनों ने खोजते-खोजते खेत में उनका दबा हुआ शव बरामद कर लिया, इसके बाद मृतका के घर में हड़कंप मच गया. इसी बीच हत्यारा दामाद मौके से फरार हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्यारे दामाद की तलाश में जुट गई है.

रिपोर्ट - अभिषेक उपाध्याय

ये भी पढ़ें - 
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 8:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...