• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • रामलीला के मंच पर बार बालाओं का Dirty Dance, रोकने गए पुलिसवालों को भीड़ ने खदेड़ा

रामलीला के मंच पर बार बालाओं का Dirty Dance, रोकने गए पुलिसवालों को भीड़ ने खदेड़ा

UP: आजमगढ़ में रामलीला के दौरान बाल बालाओं का डांस रुकवाने पहुंचे दरोगा पर भीड़ ने किया हमला

UP: आजमगढ़ में रामलीला के दौरान बाल बालाओं का डांस रुकवाने पहुंचे दरोगा पर भीड़ ने किया हमला

Angry Mob Attacked Policemen: आजमगढ़ के देवगांव कस्बे में बुधवार रात रामलीला का मंचन चल रहा था. रामलीला के मंच पर बार-बालाएं अश्लील डांस कर रही थीं. इसी दौरान देवगांव कोतवाली के दारोगा और सिपाही वहां गश्त करते हुए पहुंच गए. उन्हें डर्टी डांस रोकना भारी पड़ गया.

  • Share this:

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में रामलीला के मंच पर बार-बालाओं के डांस को रोकना दरोगा को भारी पड़ गया. आयोजकों के उकसाने पर उपस्थित लोगों ने दरोगा व अन्य पुलिसकर्मियों का दौड़ा लिया. किसी तरह से दरोगा और सिपाहियों ने भाग कर अपनी जान बचाई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे भाजपा जिलाध्यक्ष पुलिस कप्तान की भूमिका में दिखे. उन्होंने दारोगा को लाइन हाजिर करने की घोषणा कर दी.

दरअसल देवगांव कोतवाली क्षेत्र के देवगांव कस्बे में बुधवार रात रामलीला का मंचन चल रहा था. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे. रामलीला के मंच पर बार-बालाएं डांस कर रही थीं. इसी दौरान देवगांव कोतवाली के दरोगा और सिपाही वहां गश्त करते हुए पहुंच गए. बार-बालाओं का डांस देखकर दरोगा ने आयोजक से डांस रोकने के लिए कहा. इसी दौरान आयोजको ने वहां मौजूद सैकड़ों की संख्या में लोगों को उकसा दिया. जिसके बाद भीड़ और पुलिसकर्मियों की बहस होने लगी.

अयोध्या: दुर्गापूजा के दौरान ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप, 1 शख्स की मौत, 2 बच्चियां गंभीर

भीड़ ने दारोगा और सिपाहियों को खदेड़ा

मामला बिगड़ता देख दारोगा व पुलिसकर्मी वहां से निकलने की कोशिश करते कि भीड़ ने उन्हे खदेड़ लिया. किसी तरह पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई. जानकारी होने के बाद भाजपा के लालगंज जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय मौके पर पहुंचे और वे भी रामलीला समति के सदस्यों के साथ हो लिए. बताया जा रहा है कि वह भाजपा जिलाध्यक्ष कम और पुलिस कप्तान की भूमिका में ज्यादा नजर आये. उन्होंने रामलीला मंच से दारोगा को लाइन हाजिर करने की घोषणा भी की. फिलहाल बाद में मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने किसी तरह से मामले को शांत करा दिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज