लाइव टीवी

एनकाउंटर से आक्रोशित पशु तस्करों ने कोतवाल से मांगी 20 लाख की रंगदारी

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 15, 2018, 10:18 PM IST

धमकी भरा फोन आते ही जितेंद्र राय ने तत्काल इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी. उनके निर्देश पर अज्ञात मोबाइल धारक के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुट गए.

  • Share this:
एनकाउंटर में पुलिस की गोली से घायल पशु तस्करों का सरगना शेराज और उसका साथी अजीम की गिरफ्तारी होने से गिरोह के सदस्य आक्रोशित हैं.  जिसके बाद फूलपुर कोतवाल के सरकारी नंबर पर फोन कर 20 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. रुपये न मिलने पर कोरवाल समेत परिवार की हत्या करने की धमकी दी है. पुलिस केस दर्ज कर मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

दरअसल केस दर्ज कराने वाले जितेंद्र कुमार राय के मुताबिक फूलपुर कोतवाल नागेश उपाध्याय छुट्टी पर थे. ऐसे में वही कोतवाली के प्रभारी के रूप में उस दिन काम कर रहे थे. कोतवाली परिसर में बैठकर आवश्यक कार्य निपटा रहे थे, कि  तभी थाने के सीयूजी नंबर पर फोन आया. फोन रिसीव करते ही फोन करने वाला दरोगा जितेंद्र कुमार राय को पहले तो तमाम तरह की भद्दी-भद्दी गालियां दी. इसके बाद 20 लाख रुपये की मांग किया.

फोन करने वाले ने प्रभारी कोतवाल से कहा कि तुम और तुम्हारी पुलिस हम लोगों के पेट पर लात मार रही है. यदि पुलिसवाले निगरानी करना बंद नहीं किए तो किसी भी समय रास्ते में मिलने पर तुम्हारे ऊपर पिकअप चढ़ाकर मार दूंगा. बदमाश ने कहा कि अपनी और परिवार की खैर चाहते हो तो पीछा करना बंद कर दो.

धमकी भरा फोन आते ही जितेंद्र राय ने तत्काल इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी. उनके निर्देश पर अज्ञात मोबाइल धारक के विरुद्ध केस दर्ज कर मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने में जुट गए. एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है. (रिपोर्ट-अभिषेक उपाध्याय)

ये भी पढ़ें: 

दुष्कर्म के बाद पीड़िता को पिलाया तेजाब, हुई मौत

BJP महासचिव का बयान, मंत्रियों से नाराजगी पार्टी को पड़ी भारी
Loading...

हत्या आरोपी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 9:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...