Home /News /uttar-pradesh /

आक्रोशित ग्रामीणों ने BJP नेता का घेराव कर किया नारेबाजी, वीडियो वायरल

आक्रोशित ग्रामीणों ने BJP नेता का घेराव कर किया नारेबाजी, वीडियो वायरल

लालगंज सांसद नीलम सोनकर के विरोध में ग्रामीणों ने जमकर नारेबाजी किया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों के बीच घिरी सांसद को पुलिस फोर्स ने किसी तरह बाहर निकाला.

    तीन राज्यों में हार के बाद भाजपा नेता कार्यक्रमों में भाग लेने के  बहाने खोजकर पहुंचने लगे हैं. ग्रामीणों को पार्टी या शीर्ष नेताओं से कोई गिलासिकवा नहीं है, लेकिन लालगंज सांसद नीलम सोनकर के विरोध में जमकर नारेबाजी किया. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों के बीच घिरी सांसद को पुलिस फोर्स ने किसी तरह बाहर निकाला.

    लालगंज तहसील प्रशासन की तरफ से मोलनापुर गांव में कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसके मुख्य अतिथि भाजपा के लालंगज सांसद नीलम सोनकर रहीं. चुनाव के बाद पहली बार अपने बीच सांसद को देख ग्रामीण आपा खो बैठे और सांसद के विरोध में नारेबाजी करने लगे. परिणाम यह रहा कि सांसद किसी तरह से यहां से बाहर निकल सकी. इस मामले का वीडियो वायरल होने पर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

    ठंड से गरीबों को बचाने के लिए कंबल का वितरण किया जा रहा है. इसके तहत ढाई सौ लोगों को कंबल देने के लिए लालगंज तहसील क्षेत्र के मोलनापुर गांव के चौहान बस्ती में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा जिंदाबाद के नारे लगाना और सांसद महोदया के विरोध में नारेबाजी करना शुरू कर दिया. गांव वालों का कहना था कि अब तक गांव में क्यों नहीं आई.

    पार्टी के लोग किसी तरह से ग्रामीणों को शांत कराया और सभी लोग चले गए. इस मामले का वीडियो सार्वजनिक होने से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार और राजनीति गरमा गई है. हलाकि इस पुरे मामले में सांसद महोदया ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया तो वही बीजेपी के स्थानीय नेताओं ने इसे विपक्षियों की चाल बताया है. (रिपोर्ट-अभिषेक उपाध्याय)

    ये भी पढ़ें: NIA की कार्रवाई देवासुर संग्राम का हिस्सा: BJP नेता 

    Tags: Azamgarh news, BJP, BJP MLA, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर