बेटे की हत्या का बदला लेने के लिए परिवार पर सोते समय धारदार हथियारों से हमला, एक की मौत और 2 घायल
Azamgarh News in Hindi

राम सरित अपने घर पर अपने परिवार के साथ सो रहा था, कि तभी धारदार हथियारों से लैश हमलावरों ने उसके घर पर हमला बोल दिया. इस हमले में जहां राम सरित की मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गये.

  • Share this:
आजमगढ़ जिले में घर में सो रहे एक परिवार पर हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया. इस हमले में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी, वहीं उसकी पत्नी और पुत्री घायल हो गई हैं. सभी घायलों का उपचार अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

जिले के अतरौलिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी राम सरित अपने घर पर अपने परिवार के साथ सो रहा था, कि तभी धारदार हथियारों से लैश हमलावरों ने उसके घर पर हमला बोल दिया. इस हमले में जहां राम सरित की मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गये. सूचना मिलने के बाद एसपी ग्रामीण सहित भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी.

एसपी ग्रामीण का कहना है कि मृतक की पुत्री से हमलावर के पुत्र से सम्बन्ध थे. जिसकी एक वर्ष पूर्व मृतक ने हत्या कर दी थी. इस मामले में मुकदमा नहीं दर्ज कराया गया था. इसी रंजिश को लेकर यह घटना हुई है. तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसकी फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गयी है. (रिपोर्ट-अभिषेक उपाध्याय)



ये भी पढ़ें: सिरफिरे आशिक ने युवती पर धारदार हथियार से किया हमला, जांच में जुटी पुलिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading