आजमगढ़: लॉकडाउन के दौरान पुलिस टीम पर हमला, नहर में फेंका वाहन
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: लॉकडाउन के दौरान पुलिस टीम पर हमला, नहर में फेंका वाहन
लॉकडाउन के दौरान पुलिस टीम पर हमला

जानकारी के अनुसार, सिधारी थाना क्षेत्र के मुसेपुर गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब देर रात दलित बस्ती के मजदूरों और ग्राम प्रधान के बीच कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गयी.

  • Share this:
आजमगढ़. कोरोना (COVID-19) की वजह से लॉकडाउन (Lockdown) एक बार फिर बढ़ा दिया गया है. आजमगढ़ (Azamgarh) में शुक्रवार देर रात मनरेगा मजदूर उस समय हमलावर हो गये जब ग्राम प्रधान ने उन्हें काम देने से मना कर दिया. इस दौरान मजदूर पक्ष और ग्राम प्रधान पक्ष के बीच घंटो तक ईट-पत्थर चले. जिसमें दो महिलाएं घायल हो गई. वही मौके पर पहुंची पुलिस भी इनके हमले का शिकार हो गयी और मनबढ़ों ने पुलिस के वाहन को क्षतिग्रस्त कर नहर में फेंक दिया. सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया. साथ ही ग्राम प्रधान को हिरासत में लेकर अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, सिधारी थाना क्षेत्र के मुसेपुर गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब देर रात दलित बस्ती के मजदूरों और ग्राम प्रधान के बीच कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गयी. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर घंटों ईट-पत्थर चले. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर कोबरा पुलिस के दो जवान पहुंचे तो ग्रामीणों उनको भी मारपीट कर घायल कर दिया. इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों के वाहन को क्षतिग्रस्त कर नहर में फेंक दिया. वही सूचना के बाद मौके पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंचे और पूछताछ कर ग्राम प्रधान को हिरासत में ले लिया है.

प्रधान पुत्र कृपाशंकर तिवारी ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की वजह से कम मजदूरों को रखकर काम करा रहे थे. जिसको लेकर अन्य मजदूर विरोध किये और शाम को इसी बात को लेकर हमलाकर दिये. इस मामले में एसपी सिटी पंकज पांडेय का कहना है कि दो दिन पूर्व दलित बस्ती और गोड़ के बीच मैच खेलने के दौरान विवाद हुआ था और फिर आज मनरेगा मजदूरों से भी कहासुनी हुई थी. जिसके बाद ये लोग हमलावर हो गये थे. इसमें दो महिला और दो पुलिसकर्मियों को मामूली चोटे आयी है. एसपी सिटी के मुताबिक ग्राम प्रधान को हिरासत में ले लिया गया है. जांच के बाद सख्त कार्रवाई की जायेगी.



ये भी पढ़ें:
COVID-19: योगी सरकार ने चीन से पलायन करने वाली कंपनियों को दिया मदद का भरोसा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading