आजमगढ़: दो दिन पूर्व अगवा युवती शहर के टैक्सी स्टैंड पर मिली, आरोपी फरार

आजमगढ़ के एसपी सुधीर सिंह
आजमगढ़ के एसपी सुधीर सिंह

गुरुवार को मेहनगर थाना क्षेत्र के सपनहर गांव की रहने वाली युवती अपनी छोटी बहन के साथ देवईत बाजार में मोबाइल बनवाने गयी थी. मोबाइल बनने के बाद वह दोपहर वापस घर लौट रही थी कि रास्ते में बोलोरो सवार बदमाशों ने दोनों बहनो का जबरदस्ती वाहन में बैठा लिया और शहर की तरफ भागने लगे.

  • Share this:
आजमगढ़. जिले के मेहनगर थाना क्षेत्र के देवईत बाजार से दो दिन पूर्व मोबाइल बनवाकर घर वापस लौट रही युवती को रास्ते में दिनदहाड़े बोलेरो सवार बदमाशों ने अगवा (Kidnapping) कर लिया था. इस घटना में पुलिस (Police) बदमाशों की तलाश करने में जुटी थी कि शनिवार को अपहृत युवती नगर के सिधारी ओवर ब्रीज के समीप स्थित टैक्सी स्टैंड से बरामद कर लिया गया. पुलिस युवती का मेडिकल करावाया है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस मामले में अपहरण का मुकदमा दर्ज है. युवती से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.

बोलेरो सवार बदमाशों ने किया था अगवा

बता दें कि गुरुवार को मेहनगर थाना क्षेत्र के सपनहर गांव की रहने वाली युवती अपनी छोटी बहन के साथ देवईत बाजार में मोबाइल बनवाने गयी थी. मोबाइल बनने के बाद वह दोपहर वापस घर लौट रही थी कि रास्ते में बोलोरो सवार बदमाशों ने दोनों बहनो का जबरदस्ती वाहन में बैठा लिया और शहर की तरफ भागने लगे. दोनों बहनों ने जब शोर मचाया तो क्षेत्रीय लोगों ने बदमाशों की घेराबंदी शुरू की. जिसके बाद बदमाश छोटी बहन को रास्ते में ही छोड़ दिये, जबकि बड़ी बहन को अगवा कर फरार हो गए.



टैक्सी स्टैंड पर मिली युवती
युवती के अपहरण की जानकारी के बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस अभी युवती को बरामद करने का प्रयास करती कि शनिवार को वह नगर के सिधारी स्थित ओवर ब्रीज के समीप स्थित टैैक्सी स्टैंड से पुलिस ने उसे बरामद कर लिया. पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए महिला अस्पताल भेज दिया.

मामले की जांच जारी

पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार को 112 नम्बर की पुलिस को सूचना मिली कि अपहरित युवती टैक्सी स्टैंड पर एक टैक्सी में बैठी हुई जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया. उसका मेडिकल कराया जा रहा है इसके बाद 164 के तहत बयान दर्ज कराया जायेगा. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी. अपर पुलिस अधीक्षक इस मामले की जांच कर रहे है. जांच के बाद जल्द ही कार्रवाई की जायेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज