Home /News /uttar-pradesh /

हूटर की हुटिंग : मैडम की चरण-वंदना में जुटे बीजेपी के पदाधिकारी भूल गए कायदा-कानून

हूटर की हुटिंग : मैडम की चरण-वंदना में जुटे बीजेपी के पदाधिकारी भूल गए कायदा-कानून

वंदना सिंह की गाड़ियों का रेला.

वंदना सिंह की गाड़ियों का रेला.

Azamgarh: हाल ही भाजपा (BJP) के खेमे में शामिल होने के बाद सागड़ी (Sagadi) विधायक वंदना सिंह (Vandna Singh) जनपद पहुंची. उनका भव्य स्वागत किया गया और स्वागत में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ी गई. लेकिन स्वागत में कुछ लोग ऐसे मशरूफ हो गए कि यह भूल गए कि वह कौन हैं. जब मैडम साहिबा की गाड़ियों का रेला हूटर बजाते हुए निकला तो किसी का इस और ध्यान नहीं दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. कई बार नेताओं का स्वागत करने में सहयोगी इतने तल्लीन हो जाते हैं कि सही गलत भी भूल जाते हैं. कई बार सारे नियम कायदे ताक पर रख दिए जाते हैं. हाल ही एक ऐसा मामला आजमगढ़ में देखने को मिला. दरअसल हाल ही भाजपा के खेमे में शामिल होने के बाद सागड़ी विधायक वंदना सिंह जनपद पहुंचीं. उनका भव्य स्वागत किया गया और स्वागत में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ी गई. लेकिन स्वागत में कुछ लोग ऐसे मशरूफ हो गए कि यह भूल गए कि वे कौन हैं और उनका पद क्या है?

याद दिला दें कि योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री बनते ही सख्त आदेश दिया था कि अब कोई भी मंत्री अपनी गाड़ी में हूटर नहीं लगाएगा, न ही लाल बत्ती लगाएगा. लेकिन जब मैडम साहिबा की गाड़ियों का रेला हूटर बजाते हुए निकला तो किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया. व्यवस्था दुरुस्त रखने का दावा करने वाले बीजेपी के पदाधिकारी आंखें मूंदकर खड़े रहे.

उठ रही हैं कई बातें

गाड़ियों के इस स्पेशल रेले के आने के बाद सबके दिमाग में यही सवाल आ रहा है कि आखिर मैडम को पार्टी ने ऐसा कौन-सा पद ​दे दिया कि गाड़ियां यूं हूटर बजाते हुए चल रही थीं. वंदना सिंह को भाजपा का दामन थामे हुए अभी ज्यादा समय भी नहीं हुआ है. गाड़ियों पर नंबर भी वीआईपी नहीं थे, ताकि यह माना जा सके कि यह सब नियमों के अंतर्गत किया गया. इन सब सवालों के जवाब तो अब जनपद के आलाधिकारी ही दे सकते हैं. इस रेले के बाद परेशान लोगों का कहना था कि क्या योगी सरकार के अधिकारी सिर्फ आम लोगों को ही कानून व्यवस्था का पाठ पढ़ाते हैं? आम जनता और नेताओं में ऐसा फर्क क्यों है? फिलहाल इस पूरे कार्यक्रम और वंदना सिंह की चर्चा जोर-शोर से हो रही है.

Tags: UP, UP news, आजमगढ़

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर