अपना शहर चुनें

States

आजमगढ़ में तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो में टक्कर, दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक का ड्राइवर नशे में धुत था, उसने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया और ऑटो पर टक्कर मार दी (फाइल फोटो)
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक का ड्राइवर नशे में धुत था, उसने ट्रक पर से नियंत्रण खो दिया और ऑटो पर टक्कर मार दी (फाइल फोटो)

मुसेपुर रेलवे क्रॉसिंग से आगे गिरधरपुर गांव के समीप अनियंत्रित ट्रक ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार दो बच्चे और दो महिलाओं की मौत हो गई. वहीं छह अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. इन सभी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 30, 2020, 6:48 PM IST
  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. इस हादसे (Road Accident) में ऑटो पर सवार तीन बच्चों समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों में से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. यह दुर्घटना सिधारी थाना क्षेत्र के गिरधरपुर के गांव में पास हुई. दोनों वाहनों के बीच टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय (District Hospital) में भर्ती कराया है. पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि आजमगढ़ शहर से एक ऑटो दस सवारियों को लेकर छतवारा की तरफ जा रहा था. जैसे ही वो मुसेपुर रेलवे क्रॉसिंग से आगे गिरधरपुर गांव के समीप पहुंचा तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. ऑटो को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित ट्रक एक मकान में घुस गया. यह टक्कर इतना जबरदस्त था कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में ऑटो पर सवार दो बच्चे और दो महिलाओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं छह अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. इन सभी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.



ट्रक और ऑटो की टक्कर में छह अन्य लोग भी घायल हुए हैं जिनमें से तीन की हालत गंभीर है. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक चालक नशे में था इसलिए यह हादसा हुआ. पुलिस अधीक्षक (SP) नगर पंकज पांडेय ने बताया कि इस दुर्घटना में दो बच्चों और दो महिलाओं की मौत हुई है. जबकि छह लोग घायल हुए हैं, जिसमें एक अज्ञात बच्चे का पैर कट गया है जिसे उपचार के लिए निजी चिकित्सालय में भेजा जा रहा है. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस मामला द्रज कर आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज