Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    आजमगढ़ : टल्ली होकर कॉन्स्टेबल कर रहा था हंगामा, एसपी ने कर दिया निलंबित - देखें Video

    इस पुलिस कॉन्स्टेबल के उसके ही महकमे के लोग बताते हैं कि पहले भी इस तरह की हरकत के लिए निलंबित किया जा चुका है.
    इस पुलिस कॉन्स्टेबल के उसके ही महकमे के लोग बताते हैं कि पहले भी इस तरह की हरकत के लिए निलंबित किया जा चुका है.

    पुलिस लाइन गेट पर हंगामा कर रहा व्यक्ति की पहचान महकमे के कॉन्स्टेबल दीपक वर्मा के रूप में हुई है. उनके बारे में हमें यह जानकारी मिली है कि वह अक्सर ही नशे की हालत में हंगामा करता रहता है.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 5, 2020, 9:58 PM IST
    • Share this:
    आजमगढ़. तमाम प्रयासों के बावजूद पुलिसवालों में सुधार नहीं हो पा रहा है. इससे जहां एक तरफ व्यवस्था प्रभावित हो रही है, वहीं दूसरी तरफ खाकी वर्दी भी दागदार हो रही है. ऐसा ही एक नजारा बुधवार की रात पुलिस लाइन गेट पर देखने को मिला. यहां नशे में धुत सिपाही (Policeman) ने जमकर उत्पात मचाया और राहगीरों के साथ अभद्रता की. मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी ने उसे निलंबित (suspended) कर दिया.

    इस बारे में एसपी सुधीर कुमार सिंह के मुताबिक, हमें खबर मिली कि एक सिपाही बुधवार की देर रात नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा है. जानकारी देने वाले ने यह भी बताया कि वह नशे में धुत होकर राहगीरों से बदतमीजी भी कर रहा है. इस सूचना के बाद प्रतिसार निरीक्षक ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली और उसने दफ्तर को रिपोर्ट दी. पुलिस के मुताबिक, इसी रिपोर्ट पर एसपी सुधीर कुमार ने सिपाही को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई का निर्देश दिया.

    देखें वीडियो

    एसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस लाइन गेट पर हंगामा कर रहा व्यक्ति की पहचान महकमे के कॉन्स्टेबल दीपक वर्मा के रूप में हुई है. उनके बारे में हमें यह जानकारी मिली है कि वह अक्सर ही नशे की हालत में हंगामा करता रहता है. बुधवार की रात वह पुलिस लाइन गेट के पास ही मुख्य मार्ग पर हंगामा कर रहा था. इस दौरान वह राहगीरों के साथ बदतमीजी भी कर रहा था. इसकी सूचना किसी ने कंट्रोल रूम को देने के साथ ही उन्हें भी दे दी. जिस पर प्रतिसार निरीक्षक के साथ ही शहर कोतवाली पुलिस को मौके पर रात में ही भेजा गया. इनके पहुंचने के पूर्व ही वह जा चुका था. जांच पड़ताल में पता चला कि हंगामा करने वाला व्यक्ति विभाग में तैनात सिपाही दीपक वर्मा था. वह पूर्व में भी ऐसी हरकत कर निलंबित हुआ है. आरआई की रिपोर्ट पर एसपी ने बृहस्पतिवार को उसे पुन: निलंबित कर दिया और विभागीय कार्रवाई का निर्देश दिया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज