आजमगढ़: किराया न मिलने से नाराज मकान मालिक के बेटे ने दंपत्ति को मार दी गोली
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: किराया न मिलने से नाराज मकान मालिक के बेटे ने दंपत्ति को मार दी गोली
दंपत्ति का इलाज प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है.

सोमवार तड़के मकान मालिक के बेटे ने किराये के विवाद को लेकर संजीव सिंह और उनकी पत्नी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में लाॅकडाउन (Lockdown) के दौरान किरायेदार द्वारा किराया नहीं दिये जाने से नाराज मकान मालिक के बेटे ने सोमवार तड़के पति और पत्नी की गोली मार दी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल दंपत्ति को इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. उधर  पुलिस आरोपी मकान मालिक के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

शहर कोतवाली के एटलस टैंक पर स्थित राकेश राय के मकान में अहिरौला थाना क्षेत्र के संजीव सिंह किराये पर मकान लेकर रहते हैं. वे नगर में ही मोटर पार्ट की दुकान चलाते हैं. लाॅकडाउन के कारण दुकान बंद होने से संजीव के सामने घर चलाना मुश्किल हो गया. इस कारण वे मकान मालिक को किराया नहीं दे सके. किराए को लेकर रविवार की रात मकान मालिक और संजीव में कहासुनी हुई थी. लेकिन मामाला शांत हो गया. सोमवार तड़के मकान मालिक के बेटे ने किराये के विवाद को लेकर संजीव सिंह और उनकी पत्नी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पति और पत्नी को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत गंभीर होते देख डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. नगर के ही एक निजी चिकित्सालय में घायल पति और पत्नी का इलाज चल रहा है.

आरोपी हिरासत में



इस मामले में एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि जानकारी होने के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायल दंपत्ति को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. आरोपी मकान मालिक हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ जारी है.



डॉक्टरों ने बताया हालत गंभीर

उधर दोनों का इलाज करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि हालत गंभीर है. गोली शरीर में कहां फंसी है इसका पता नहीं चल सका है. एक्स-रे के बाद ऑपरेशन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

आजमगढ़. बुखार से तड़पती कोरोना संदिग्ध महिला को नहीं मिला इलाज, तोड़ा दम

CM योगी को धमकी देना पड़ा भारी,महाराष्‍ट्र-यूपी ATS ने आरोपी को नासिक से दबोचा
First published: May 25, 2020, 8:35 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading