आजमगढ़ पिता-पुत्र हत्याकांड: मुख्य आरोपी का बेटा सहित 2 गिरफ्तार, SP ने CO और इंस्पेक्टर को दिया अल्टीमेटम
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़ पिता-पुत्र हत्याकांड: मुख्य आरोपी का बेटा सहित 2 गिरफ्तार, SP ने CO और इंस्पेक्टर को दिया अल्टीमेटम
आजमगढ़ के एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह (File Photo)

घटना के बाद आजमगढ़ (Azamgarh) के एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीम लगातार हत्यारोपी प्रधान पुत्र की तलाश में छापेमारी कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 14, 2020, 12:00 PM IST
  • Share this:
आज़मगढ़. उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ (Azamgarh) के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के नाऊपुर गांव में पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या (Murder) मामले में एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने सीओ लालगंज और इंस्पेक्टर देवगांव को फटकार लगाई है. एसपी ने 24 घंटे के अंदर सभी हत्यारोपियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया है. एसपी की फटकार के बाद हरकत में आई देवगांव पुलिस ने छापेमारी कर मुख्य आरोपी के बेटे और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है.

अब हत्यारोपी फेकू यादव और अजय से पुलिस अन्य आरोपियों का ठिकाना पता कर रही है. मामले में एसपी सिटी के नेतृत्व में गठित टीम लगातार दबिश दे रही है. बता दें प्रधान पुत्र लाल बहादुर यादव और उसके 4 साथियों ने मिलकर हत्या की है.

ये है पूरा मामला



देवगांव कोतवाली क्षेत्र के घुड़सहना नाऊपुर ग्राम पंचायत के रसूलपुर दुधहर गांव के ग्राम प्रधान पुत्र लाल बहादुर यादव आपराधिक छवि का है. वहीं, हीरालाल देवगांव कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है. पांच बार से लगातार लाल बहादुर यादव के घर से ही ग्राम प्रधान चुना जा रहा है. जानकारी के अनुसार, हीरालाल उर्फ मिठाई लाल यादव इस बार ग्राम प्रधानी की चुनाव में ताल ठोकने की तैयारी में था. दोनों के बीच घरेलू सम्बन्ध भी थे.
प्रधानी चुनाव से हटने का बनाया था दबाव

गुरुवार को लाल बहादुर यादव ने अपने घर पार्टी रखी और इसमें हीरालाल यादव को आमंत्रित किया. हीरालाल अपने पुत्र तेज यादव के साथ प्रधान पुत्र की पार्टी में शामिल हुआ. बताया जा रहा है कि पार्टी के दौरान लाल बहादुर यादव हिस्ट्रीशीटर हीरालाल यादव के पर चुनाव से हटने का दबाव बनाने लगा. इसी बीच कहासुनी हो गई. बात बढ़ी और इसी दौरान लाल बहादुर यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर हीरालाल और उसके पुत्र तेज बहादुर पर फायरिंग झोंक दिया. हमले में हीरालाल यादव की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लालगंज ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

इनपुट: अभिषेक उपाध्याय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज