• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • आजमगढ़ : जांच टीम के सामने ही ग्राम प्रधान के लोगों ने ग्रामीणों पर किया हमला, 6 घायल

आजमगढ़ : जांच टीम के सामने ही ग्राम प्रधान के लोगों ने ग्रामीणों पर किया हमला, 6 घायल

पुलिस ने कहा है कि आम लोगों का रास्ता रोककर सड़क पर दुकान लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने कहा है कि आम लोगों का रास्ता रोककर सड़क पर दुकान लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. (सांकेतिक फोटो)

अतरकच्छा गांव में मनरेगा के तहत कराए गए 86 लाख 52 हजार रुपए के कार्यों में सामग्री अंश में सर्वाधिक धनराशि खर्च की गई है. इसी की जांच करने के लिए दिन के 12:00 बजे के करीब मुख्य चिकित्साधिकारी व जेई दधिबल गांव पहुंचे.

  • Share this:
आजमगढ़. अजमतगढ़ ब्लॉक के अतरकच्छा गांव में करोड़ों रुपए की लागत से कराए गए कार्यों की जांच करने पहुंचे मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी व जेई के सामने प्रधान पक्ष व विपक्ष के लोग आपस में भिड़ गए, इस दौरान दोनों पक्षों के लगभग छह लोग घायल हो गए, मारपीट की घटना के बाद जांच टीम बगैर जांच किए लौट गई. घटना की सूचना मिलते ही जीयनपुर कोतवाल नंद कुमार तिवारी पुलिस बल के साथ पहुंचे. उन्होंने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, कोतवाल ने प्रधान सहित दोनों पक्षों के कुछ लोगों को पकड़ा है. बता दें कि आयुक्त आजमगढ़ के निर्देश पर मनरेगा (MANREGA) योजना के तहत 2020-21 में ग्राम पंचायत स्तर पर कराए गए निर्माण कार्यों की जांच के लिए टीमों का गठन किया गया है. इसी के तहत स्थलीय सत्यापन एवं कार्यों की गुणवत्ता की जांच के लिए सोमवार को अतरकच्छा गांव में जांच टीम पहुंची थी. आपको बता दें कि यहां मनरेगा के तहत कराए गए 86 लाख 52 हजार रुपए के कार्यों में सामग्री अंश में सर्वाधिक धनराशि खर्च की गई है. इसी की जांच करने के लिए दिन के 12:00 बजे के करीब मुख्य चिकित्साधिकारी व जेई दधिबल गांव पहुंचे. जांच टीम आने की सूचना पर विपक्ष के लोग भी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान दोनों पक्ष एक दूसरे पर दोषारोपण करते हुए मारपीट करने लगे. मारपीट देख कर कर जांच टीम बिना जांच किए ही लौट गई. इस मारपीट में दोनों पक्षों के लगभग छह लोग घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंचे कोतवाल ने प्रधान वसीम अहमद के साथ ही विपक्ष के कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें थाने लेकर आए हैं और पुलिस जांच में जुट गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज