• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मुख्तार अंसारी ने पेशी के दौरान कोर्ट से फिर मांगा जेल में TV, मिला ये जवाब

मुख्तार अंसारी ने पेशी के दौरान कोर्ट से फिर मांगा जेल में TV, मिला ये जवाब

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से की जेल में टीवी की मांग. (File photo)

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी के दौरान मुख्तार अंसारी ने कोर्ट से की जेल में टीवी की मांग. (File photo)

गैंगस्टर कोर्ट में मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई. मुख्तार ने जेल में फिर से टीवी की मांग की. जज ने मुख्तार से लिखित आवेदन मांगा.

  • Share this:
आजमगढ़ : पूर्वांचल के माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी ने एक बार फिर कोर्ट को बताया कि उसको जेल में सुविधाएं नहीं मिल रही हैं. जबकि जेल नियमावली के हिसाब से उसे सुविधाएं मिलनी चाहिए. उसने कोर्ट को बताया कि अभी तक टीवी की व्यवस्था नहीं की गई है. बाद कोर्ट ने सुनवाई की अगली तिथि नियत कर दी.

तरवां थाना क्षेत्र में हुई एक हत्या के मामले में आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई की गई. आपको याद दिला दें कि तरवां थाना क्षेत्र के ऐराखुर्द गांव में 2014 में सड़क निर्माण के दौरान वर्चस्व की लड़ाई में अंधाधुंध फायरिंग हुई थी. इस फायरिंग में एक मजदूर की मौत हो गई थी जबकि एक अन्य मजदूर घायल हो गया गया था. इस मामले में तरवां थाने में मुख्तार और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. इसी को लेकर मुख्तार और उनके सहयोगियों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई गई थी. इसी मामले में गैंगेस्टर कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनवाई हुई.

इस सुनवाई के दौरान मुख्तार अंसारी ने कोर्ट को बताया कि उसको जेल में सुविधाएं नहीं मिल रही हैं. जबकि जेल नियमावली के हिसाब से उसे सुविधाएं मिलनी चाहिए. अभी तक टीवी की व्यवस्था नहीं की गई है. जेल में बेहतर क्वालिटी का भोजन नहीं मिल पा रहा है. मुख्तार के बाद उसके गैंग के राजन पासी गाजीपुर, श्यामबाबू पासी बुलंदशहर, अभिषेक मिश्रा, उमेश सिंह व राजेंद्र पासी की आजमगढ़ जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये रिमांड पेशी हुई. मुख्तार के अधिवक्ता दारोगा सिंह व लल्लन सिंह ने बताया कि ऑनलाइन प्रार्थना पत्र मुख्तार की तरफ से दिया जाएगा. विशेष लोक अभियोजक संजय द्विवेदी व विनय मिश्र व केस के विवेचक प्रशांत श्रीवास्तव कोर्ट में मौजूद थे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज