Azamgarh News: कोरोना कर्फ्यू में नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य ने बार बालाओं संग लगाए ठुमके, Video वायरल

आजमगढ़ में  नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य ने उड़ाई कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां

आजमगढ़ में नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य ने उड़ाई कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां

Azamgarh News: सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सगड़ी तहसील के रूद्रपुर क्षेत्र से बीजेपी समर्थित नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य फौजदार यादव की है.

  • Share this:

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में कोरोना काल में बढ़ते संक्रमण के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो जिला प्रशासन और पुलिस (Police) के तमाम दावों की पोल खोल रही है. एक वायरल वीडियो (Viral Video) में लॉकडाउन और नाइट कर्फ्यू के बीच एक नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य शादी समारोह में बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते नजर आए हैं. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में सगड़ी तहसील के रूद्रपुर क्षेत्र से बीजेपी समर्थित नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य फौजदार यादव एक शादी समारोह में पहुंचे थे. वहां डीजे पर बार बाला डांस कर रही थी. यह देख नेताजी भी खुद को रोक नहीं सके और पिंजड़े में बंद बार बालाओं के ठुमके पर झूमते हुए नजर आए. ‘नेताजी‘ जब और रंग में आए तो बारबाला तक पहुंचने के लिए वाहन पर चढ़ने की भी कोशिश करने लगे.

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो बिलरियागंज थाना क्षेत्र के बरोही फत्तेपुर गांव में 22 मई को आयोजित एक शादी समारोह की है. जहां कोविड गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के सैकड़ों लोग बार बालाओं का डांस देखने के लिए झुंड में मौजूद रहे. अब सवाल उठता है कि जब जिम्मेवार लोग ही इस तरीके से नियमों की धज्जियां उड़ाएंगे तो आम जनता का क्या होगा? प्रशासन की भी कार्यशैली पर बड़ा सवाल है कि क्या इस आयोजन की भनक स्थानीय थाने को नहीं थी या यूं कहें कि रसूखदार लोगों के यहां पुलिस जाने से कतारा रही थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज