8 मासूम बच्चियों से रेप कर बनाया वीडियो फिर शुरू की ब्लैकमेलिंग, आजमगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार
Azamgarh News in Hindi

8 मासूम बच्चियों से रेप कर बनाया वीडियो फिर शुरू की ब्लैकमेलिंग, आजमगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार
azamgarh rape आजमगढ़ पुलिस की गिरफ्त में रेप का आरोपी शबाब अली.

आजमगढ़ (Azamgarh) के पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि आरोपी पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज था, जांच हुई तो पता चला कि आरोपी ने उस बच्ची के साथ शारीरिक सम्बन्ध भी बनाये थे. आस-पास की लड़कियों के साथ भी इसके सम्बन्ध होने की बात आ रही है.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ (Azamgarh) जिले की पुलिस ने आज एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया, जो मासूमों का रेप (Rape) करके उनका वीडियो (Video) बनाता था और फिर उन्हें ब्लैकमेल (Blackmail) करता था. इसका खुलासा तब हुआ, जब शख्स एक मासूम से दुष्कर्म के बाद उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा. मामले में परिजनों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने जब दरिंदे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ.

पता चला कि आरोपी युवक लगभग 8 मासूम बेटियों के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर चुका है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उसके मोबाइल को जब्त कर लिया है.

पूछताछ में खौफनाक चेहरा आया सामने



पुलिस की गिरफ्त में खड़ा यह आरोपी शबाब अली आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र हुसैनीबाग पूरासोफी मुहल्ले का रहने वाला है. इसके खिलाफ मुबारकपुर थाने में छेड़खानी का मुकदमा दर्ज था और पलिस ने इसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू किया तो आरोपी का एक और खौफनाक चेहरा उजागर हुआ. यह अपने आस-पड़ोस की रहने वाली मासूम बच्चियों का पहले रेप करता था और उसके बाद उनका अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता.
कई अन्य लड़कियों से रेप की बात की हो रही जांच: एसपी

पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी के पर छेड़खानी का मुकदमा दर्ज था, जब जांच हुई तो पता चला कि आरोपी ने उस बच्ची के साथ शारीरिक सम्बन्ध भी बनाये थे. एसपी ने बताया कि आस-पास की लड़कियों के साथ भी इसके सम्बन्ध होने की बात आ रही है. इस मामले की जांच की जा रही है. जांच में मामला सही पाया गया तो पुनः अलग से इसके उपर मुकदमा दर्ज कर वारंट बनवाकर जेल में ही रखा जायेगा.

पुलिस ने इस दरिंदे को गिरफ्त में तो ले लिया है लेकिन अब पुलिस की जांच के बाद यह खुलासा होगा कि आखिर कितनी मासूमो की जिन्दगी इस दरिन्दे ने बर्बाद किया है? यह सच तो अब पुलिस जांच के बाद ही सामने आयेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज