Home /News /uttar-pradesh /

आजमगढ़ लॉज में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए चार जोड़े

आजमगढ़ लॉज में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए चार जोड़े

आजमगढ़ लॉज से पुलिस ने गिरफ्तार किए चार जोड़े

आजमगढ़ लॉज से पुलिस ने गिरफ्तार किए चार जोड़े

बता दें आजमगढ़ शहर का सबसे व्यस्त एरिया मुख्य चैक पर कई लॉज और होटल हैं. यहीं पर राजहंस लॉज भी है, जहां काफी दिनों से देह व्यापार का धंधा बेरोक-टोक चल रहा था.

    आजमगढ़ शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित राजहंस लॉज में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. मुखबिर की सूचना पर महिला पुलिस ने फोर्स के साथ राजहंस लॉज पर छापेमारी कर वहां से आपत्तिजनक स्थिति में चार जोड़ों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने सभी के खिलाफ केस दर्ज किया है.

    बता दें आजमगढ़ शहर का सबसे व्यस्त एरिया मुख्य चौक पर कई लॉज और होटल हैं. यहीं पर राजहंस लॉज भी है, जहां काफी दिनों से देह व्यापार का धंधा बेरोक-टोक चल रहा था. लॉज का मालिक होटल में ठहरने वाले लोगों के लिए लड़कियों का इंतजाम खुद करता था.

    महिला पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की लॉज में अनैतिक कार्य किया जाता है. महिला पुलिस टीम के साथ शहर कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को अचानक लाज में छापेमारी की तो देह व्यापर का खुलासा हुआ. लॉज के चार कमरो में आपत्तिजनक हालत में चार जोड़े पाए गए. सभी को पुलिस थाने लाई और पूछताछ शुरू किया तो पता चला कि लॉज का मालिक ही लड़कियां सप्लाई कराता था. जिसके बाद पुलिस ने लॉज के मालिक को भी धर-दबोचा.

    एसपी देहात नरेन्द्र प्रताप सिंह ने बताया कि एंटी रोमियो स्क्वायड प्रभारी महिला पुलिस की सीओ को सूचना मिली थी कि लॉज में महिलाओं के साथ अनैतिक काम हो रहा है. जिसके बाद सीओ सिटी के साथ मिलकर छापा मारा गाया तो वहां चार कपल्स को अनैतिक कार्यों में लिप्त पाया गया. जिसके बाद कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

    (रिपोर्ट: अभिषेक उपाध्याय)

    आपके शहर से (आजमगढ़)

    आजमगढ़
    आजमगढ़

    Tags: Azamgarh news, Up crime news, UP police

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर