लाइव टीवी

आजमगढ़: 17 साल के सगे चाचा ने 6 साल की मासूम भतीजी के साथ किया रेप, 1 किलोमीटर दूर ले जाकर फेंका

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 8, 2020, 7:05 PM IST
आजमगढ़: 17 साल के सगे चाचा ने 6 साल की मासूम भतीजी के साथ किया रेप, 1 किलोमीटर दूर ले जाकर फेंका
आजमगढ़ एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने 6 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना का खुलासा किया है.

आजमगढ़ (Azamgarh) के एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि घटना के बाद मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो पता चला कि बच्ची का चाचा पुलिस के सामने नहीं आ रहा है. इसके बाद पुलिस को शक हुआ तो ब्लड सैंपल लेकर जांच कराई गई. जांच रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हुआ.

  • Share this:
आजमगढ़: विश्वास की डोर टूट रही है और इस कदर टूट रही है कि अब सगे पर भी भरोसा नहीं. बेटियां बाहर तो असुरक्षित हैं ही, घर में भी सुरक्षित नहीं हैं. रिश्तों को कलंकित करने वाली ऐसी ही एक घटना का आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के कप्तान प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने खुलासा किया है. दरअसल पुलिस ने 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) करने वाले उसके 17 साल के नाबालिग सगे चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि गिरफ्तार चाचा ने अपनी भतीजी के साथ दुष्कर्म के बाद घर से 1 किमी दूर सड़क किनारे फेंक दिया था.

बता दें 25 जनवरी को जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 6 वर्षीय बालिका घर में सोते समय अचानक लापता हो गई थी. इसके बाद देर रात बालिका खून से लथपथ हालत में घर से लगभग एक किलोमीटर दूर सिवान में मिली थी. पीड़ित को जिला महिला अस्पताल से रेफर कर दिया गया था. दो दिन पहले ही वह वाराणसी से उपचार के बाद लौटी.

पुलिस ने किया खुलासा तो उड़े होश
पुलिस ने शनिवार को जब मामले का खुलासा किया तो लोगों के होश उड़ गए. कारण कि मासूम के साथ हैवानियत की सीमा पार करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका सगा चाचा था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस से छिप रहा था चाचा, ब्लड जांच में मिला सबूत
मामले में एसपी प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह ने बताया कि घटना के बाद मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो आरोपी के बारे में कुछ सुराग नहीं लग रहा था. इसी दौरान पता चला कि बच्ची का चाचा पुलिस के सामने नहीं आ रहा है. इसके बाद पुलिस को शक हुआ तो ब्लड सैंपल लेकर जांच कराई गई. जांच रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हुआ. इसके बाद बच्ची भी जब इलाज कराकर लौटी तो उसने भी आरोपी की शिनाख्त कर दी.

ये भी पढ़ें:'मुगलों द्वारा बदले सभी शहरों, धार्मिक स्थलों के नाम बदले योगी सरकार'

प्रियंका गांधी पहुंच रहीं वाराणसी, संत रविदास की चौखट पर टेकेंगी मत्था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 7:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर