अपना शहर चुनें

States

आजमगढ़: मुफ्त में मीट देने से मना करने पर दबंगों ने दलित के ढाबे को किया आग के हवाले

आजमगढ़ में गरीब ढाबे को दबंगों ने जलाया
आजमगढ़ में गरीब ढाबे को दबंगों ने जलाया

Azamgarh News: ढाबे मालिक के अनुसार दबंगों ने उनसे मुफ्त में मीट खिलाने को कहा. मना करने पर देख लेने और होटल को जलाने की धमकी देते हुए सभी चले गए. फिर कुछ देर बाद वापस आए और उसके ढाबे को आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में एक दलित युवक के रोजगार को सिर्फ इसलिए जलाकर राख कर दिया गया क्योंकि उसने दबंगों को मुफ्त में मीट देने से इनकार कर दिया. मामला अतरौलिया थाना क्षेत्र के कंतालपुर गांव स्थित ईंट भट्ठे के पास का है. जहां मड़ई में संचालित एक ढ़ाबे पर सोमवार शाम को कुछ लोग पहुंचे. ढाबे मालिक के अनुसार दबंगों ने उनसे मुफ्त में मीट खिलाने को कहा. मना करने पर देख लेने और होटल को जलाने की धमकी देते हुए सभी चले गए. फिर कुछ देर बाद वापस आए और उसके ढाबे को आग के हवाले कर दिया. युवक के सामने ही मिनटों में ही उसका रोजगार जलकर राख हो गया. इस मामले में ढाबा मालिक ने दबंगों खिलाफ थाने में तहरीर दी है.

कंतालपुर गांव निवासी शंभूनाथ का ईंट-भट्टे के पास मड़ई में शिकार होटल के नाम से ढाबा चलता है. मांसाहारी भोजन के लिए यहां काफी संख्या में लोग आते हैं. शंभूनाथ का आरोप है कि दो व्यक्ति अक्सर आकर मुफ्त में मीट खाते थे. पैसा मांगने पर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते थे. आज शाम भी वह होटल पर आए और मुफ्त में मीट मांगा. उसके मना करने पर दोनों व्यक्ति ने उसे देख लेने और होटल को जला देने की धमकी देते हुए चले गए.

आरोप है कि उन्हीं लोगों ने रात में ढाबे में आग लगा दी. बताया जा रहा है कि आगजनी से उसका लगभग 60 हजार रुपयों का नुकसान हुआ है. शंभूनाथ ने थाने में नामजद तहरीर दी है. एसओ दिनेश यादव ने बताया कि तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है.  जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज