होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आजमगढ़: कहासुनी के बाद गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

आजमगढ़: कहासुनी के बाद गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

घटना का खुलासा करने के लिए एसपी नगर के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया है.

घटना का खुलासा करने के लिए एसपी नगर के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया है.

Azamgarh News: शहर कोतवाली क्षेत्र के रैदोपुर निवासी 35 वर्षीय राघवेश प्रताप सिंह ऊर्फ टुनटुन सिंह पुत्र वसंत सिंह प्रॉ ...अधिक पढ़ें

आजमगढ़. आजमगढ़ जिले (Azamgarh District) में विधानसभा चुनाव को लेकर बरती जा रही सक्रियता और सघन चेकिंग अभियान के बीच सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली के पास सोमवार की रात प्रॉपर्टी डीलर (Property Dealer Murder) की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर के साथी ने शव को मंडलीय अस्पताल में पहुंचाया और मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना के बाद काफी संख्या में लोग अस्पताल (Hospital) में पहुंच गए. वहीं, दूसरी तरफ मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने तनाव को देखते हुए अस्पताल में फ़ोर्स तैनात कर दिया. घटना का खुलासा करने के लिए एसपी नगर के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया है.

शहर कोतवाली क्षेत्र के रैदोपुर निवासी 35 वर्षीय राघवेश प्रताप सिंह ऊर्फ टुनटुन सिंह पुत्र वसंत सिंह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे. वह किसी काम से रोडवेज की तरफ गए थे. बवाली मोड़ के पास सोमवार रात 9 बजे उनका कुछ लोगों से विवाद हो गया. नरौली के पास पहुंचते ही उन्हें ताबड़तोड़ गोली मार दी गई. इसके बाद उनके साथी टुनटुन को लेकर मंडलीय अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

 घटना का खुलसा कर दिया जायेगा
घटना की जानकारी लगते ही परिजन सहित सैकड़ों लोग मंडलीय अस्पताल पहुंच गए. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य, एसपी सिटी शैलेंद्र लाल सहित भारी फोर्स अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मृतक राघवेश सिंह आपराधिक प्रवित्ति का था. इसके खिलाफ हत्या और हत्या का प्रयास का मुकदमा भी दर्ज़ है. सभी बिन्दुओ पर जांच की जा रही है. घटनास्थल अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस की तीन टीमें जांच में लगी हैं. बहोत जल्द घटना का खुलसा कर दिया जायेगा.

आपके शहर से (आजमगढ़)

आजमगढ़
आजमगढ़

आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है
वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि  मुजफ्फरनगर (Mazaffarnagar News) जिले में स्थित ज्ञाना माजरा रोडान गांव में शराब के लिए पैसे न देने से गुस्साए बेटे ने सेना से रिटायर्ड अपने पिता की पीट-पीटकर हत्या (Murder Case) कर दी. गुलाब सिंह ने 1962,1965 और 1971 की जंग लड़ी थी और वर्ष 1987 में नायब सूबेदार के पद से रिटायर हुए थे. गुलाब सिंह के बड़े बेटे ने आरोपी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है.

Tags: Azamgarh news, Murder, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें