• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • आजमगढ़ रेप केस: BHU ट्रॉमा सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही बच्ची, आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़ रेप केस: BHU ट्रॉमा सेंटर में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही बच्ची, आरोपी गिरफ्तार

आजमगढ़ के एसएसपी के अनुसार रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (News 18)

आजमगढ़ के एसएसपी के अनुसार रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (News 18)

आजमगढ़ पुलिस (Azamgarh Police) ने बताया कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवक ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
    आजमगढ़. उत्तर प्रदेश में लगातार रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं. हाथरस (Hathras) और बलरामपुर (Balrampur) के बाद आज़मगढ़ (Azamgarh) में एक मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) किया. बच्ची को गंभीर हालत में जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां उसकी हालत बिगड़ने के बाद उसे हायर सेंटर रेफर किय गया. बच्ची फिलहाल बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

    गिरफ्तार कर जेल भेजा गया आरोपी दानिश

    उधर पुलिस ने आरोपी युवक दानिश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पीड़िता की मां का आरोप है कि आरोपी उसका पड़ोसी है. बच्ची अक्सर आरोपी के घर खेलने जाया करती थी. आरोपी बच्ची को बहला-फुसला कर अपने घर से दूर टेंट की दुकान में ले गया और बच्ची के साथ दरिंदगी की. इतना ही नहीं घर आकर मां से ही बच्ची का कपड़ा यह कहते हुए ले गया कि वह उसके घर पर नहाएगी. चूंकि बच्ची आरोपी के घर आया-जाया करती थी, जिससे मां को इस बात की भनक भी नहीं लग पाई और कपड़े भी दे दिए.



    जब बच्ची नहाकर वापस आयी, तो खून रुकने का नाम नहीं ले रहा था. जिसको देख आनन-फानन में परिजनों ने महिला अस्पताल ले गए, जहां जांच में रेप की बात पता चली. ये सुनते ही परिजनों के पैरों से जमीनी खिसक गई.

    वहीं मामले में पुलिस ने बताया कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पडोसी युवक ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

    यूपी पुलिस ने अंग्रेजों के जुल्मों को भी पीछे छोड़ा: सपा

    उधर इस मामले में समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस ने जिस तरह से हाथरस, बलरामपुर, आजमगढ़ और बुलंदशहर में रवैया दिखाया है, उससे साफ जाहिर होता है कि यूपी पुलिस ने अंग्रेजों के जुल्म के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है. हाथरस के बाद बलरामपुर, आजमगढ़ और बुलंदशहर की घटना हम सब को शर्मसार करने वाली है.

    इनपुट: अभिषेक उपाध्याय

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज