पानी की टंकी में कीटनाशक मिलाकर पूरे परिवार को खत्म करने की साजिश का पर्दाफाश

पुलिस ने छत पर स्थित पानी की टंकी के पास गिरे कीटनाशक के रैपर को जब्त कर जांच शुरू कर दी है
पुलिस ने छत पर स्थित पानी की टंकी के पास गिरे कीटनाशक के रैपर को जब्त कर जांच शुरू कर दी है

परिवारवालों का कहना है कि उनकी किसी से भी दुश्मनी नहीं है, लेकिन जिसने भी यह कार्य किया गया है वो उन्हें मारने की नीयत से उठाया गया कदम है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच होनी चाहिए और दोषियों को पकड़ा जाना चाहिए

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 10:45 PM IST
  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आजमगढ़ (Azamgarh) में दुश्मनी का एक खौफनाक मामला सामने आया है. जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के मजगांवा गांव में छत पर रखी पानी की टंकी में कीटनाशक (Pesticide) मिलाकर पूरे परिवार को मारने की साजिश का पर्दाफाश हुआ है. इससे पहले कि साजिशकर्ता अपने खतरनाक मंसूबों में कामयाब हो पाता पानी से आ रही अजीब महक के बाद परिवार चौकन्ना हो गया. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर छत के उपर रखी टंकी (Water Tank) का मुआयना किया. पुलिस ने टंकी के पास से कीटनाशक का रैपर बरामद किया तो उसे सारा माजरा समझते देर न लगी. पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक मजगांवा गांव के निवासी नारायन गुप्ता का पुश्तैनी दो मंजिला मकान है. लेकिन वो परिवार समेत नगर के बेलइसा में रहते हैं. वो एक मेडिकल हाल चलाते हैं. हर सप्ताह वो अपने परिवार के साथ अपने पुश्तैनी मकान पर जाते हैं. परिजनों की मानें तो उनका किसी से कोई विवाद नही है. सोमवार की सुबह जब परिवार के लोग सो कर जगे तो बच्चे मुंह धोने के लिए नल के पास गए. बच्चों ने नल को खोला तो पानी से अजीब बदबू आने पर घरवालों को बताया. जिसके बाद परिवार के लोग किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत होकर छत पर लगी पानी की टंकी को देखने पहुंचे तो वहां कीटनाशक के पैकेट का रैपर गिरा देखा. टंकी के ढक्कन को खोलने पर उसमें कीटनाशक पाउडर मिला दिखा.

यह देखकर गुप्ता परिवार के होश उड़ गए. उन्होंने फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मिले कीटनाशक के रैपर को कब्जे में लिया और घटना की पड़ताल में जुट गई. परिवारवालों का कहना है कि उनकी किसी से भी दुश्मनी नहीं है, लेकिन जिसने भी यह कार्य किया गया है वो उन्हें मारने की नीयत से उठाया गया कदम है. उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच होनी चाहिए और दोषियों को पकड़ा जाना चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज