लाइव टीवी

पुलिस इनकाउंटर में फरार 50 हजार के इनामी की गिरफ्तारी को एसपी ने ​गठित की टीम

News18Hindi
Updated: January 28, 2018, 1:17 PM IST
पुलिस इनकाउंटर में फरार 50 हजार के इनामी की गिरफ्तारी को एसपी ने ​गठित की टीम
Demo Pic

पिछले दिनों आजमगढ़ जेल लाइन में घुसकर बंदीरक्षक को गोली मारी गई. मामले में शुक्रवार देर रात हुए पुलिस इनकाउंटर में 50 हजार के इनामी बदमाश मुकेश राजभर की मौत हो गई. एक अन्य 50 हजार का इनामी बदमाश अखिलेश भागने में सफल हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2018, 1:17 PM IST
  • Share this:
आज़मगढ़ में 26 जनवरी की रात हुई पुलिस मुठभेड़ में फरार 50 हजार के इनामी कुख्यात अपराधी अखिलेश के गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है. मामले में एसपी ने टीम गठित की है. फरार कुख्यात अपराधी अखिलेश गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मोहिद्दीनपुर गांव का निवासी है. दरअसल जेल में बंदीरक्षक मान सिंह पर हुए कातिलाना हमला करने के मामले में शुक्रवार देर रात हुए पुलिस इनकाउंटर में 50 हजार के इनामी बदमाश मुकेश राजभर की मौत हो गई. मुठभेड़ के दौरान बदमाश की गोली से पुलिस का एक सिपाही भी घायल हो गया.

जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती कराया गया है. उधर मुठभेड़ में एक अन्य 50 हजार का इनामी बदमाश अखिलेश भागने में सफल हो गया. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड मार रही है.  बता दें कि सिधारी थाना क्षेत्र के हलवा डीह गांव के पेट्रोलपंप के पास पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार देर रात मुठभेड़ हो गयी. जिसमें 50 हजार का इनामी बदमाश मुकेश राजभर घायल होने के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया.

मुठभेड़ में पुलिस के एक आरक्षी को भी गोली लगी. पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली की मुकेश राजभर नामक अपराधी किसी बड़ी घटना के फिराक में निकला है. सूचना मिलते ही एसपी अजय साहनी ने सीओ सिटी के नेतृत्व में तत्काल चेकिंग करने का निर्देश दिया.

पुलिस और बदमाशों की बीच कई राउंड गोली चलने के बाद एक बदमाश घायल होकर गिर पड़ा. वहीं बदमाश की गोली से एक सिपाही भी घायल हो गया है. घायल बदमाश को जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. बदमाश की पहचान 50 हजार के इनामी बदमाश मुकेश राजभर के रूप में हुई.

बता दें कि पिछले दिनों आजमगढ़ जेल के ठीक सामने स्थित जेल लाइन में घुसकर बंदीरक्षक को गोली मारी गई. घायल सिपाही मानसिंह यादव का शहर के लाइफ लाइन के आइसीयू में उपचार चल रहा है.

(इनपुट: आशुतोष श्रीवास्तव)

  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2018, 1:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर