लाइव टीवी

सपा नेता के भाई ने शादी समारोह में जमकर की हर्ष फायरिंग, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस !
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 21, 2020, 3:10 PM IST
सपा नेता के भाई ने शादी समारोह में जमकर की हर्ष फायरिंग, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस !
आजमगढ़ में शादी समारोह में लोगों की जान जोखिम में डालकर हर्ष फायरिंग

जयमाल के दौरान मनोज सिंह कोर्ट (Court) के आदेशों की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए हर्ष फायरिंग करते रहे इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो मनोज सिंह ने और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया.....

  • Share this:
आजमगढ़. यूपी में तमाम पाबंदियों के बावजूद शादी समारोह (Marriage function) में हर्ष फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले ले रहे हैं. ताजा मामला आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र का है, जहां एक शादी समारोह में जमकर हर्ष फायरिंग की गई. बताया जा रहा है हर्ष फायरिंग किसी और ने नहीं बल्कि सपा (Samajwadi Party) के कद्दावर नेता आईपी सिंह के भाई मनोज सिंह ने की.

मना करने के बावजूद की ताबड़तोड़ फायरिंग
मामला सामने आने के बाद वीडियो के आधार पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की तफ्तीश जारी है. हैरत की बात ये है कि वीडियो में मनोज सिंह के नजर आने के बावजूद पुलिस ने मामले में उन्हें नामजद नहीं किया है. गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व रानी की सराय थाना क्षेत्र के बाबा विश्वनाथ मैरेज हाल में एक शादी समारोह का आयोजन था. इसी समारोह में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता के भाई मनोज सिंह भी शामिल हुए थे. जयमाल के दौरान मनोज सिंह कोर्ट (Court) के आदेशों की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए हर्ष फायरिंग करते रहे इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो मनोज सिंह ने और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया.

मनोज सिंह की इस करतूत का शादी समारोह में मौजूद एक युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. रिपोर्ट के मुताबिक मामला बढ़ने पर पुलिस ने विडियो के आधार पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन वीडियो और साक्ष्य होने के बावजूद भी मामले में मनोज सिंह को नामजद नहीं किया है ये मुकदमा अज्ञात लोगों पर दर्ज करके जांच की बात कह रही है. वहीं इस मामले पर News 18 संवाददाता ने पुलिस अधीक्षक प्रोफेसर त्रिवेणी सिंह से बात की तो उनका कहना है कि जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी. वायरल वीडियो में जो भी शख्स है वो कोई भी हो उसे बख्शा नहीं जाएगा.



ये भी पढ़ें- आजमगढ़ में भाजपा के प्रबुद्ध सम्मेलन में युवक की जूते-चप्पल से पिटाई, पुलिस ने बचाया


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 3:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर