आजमगढ़: जमीन के लालच में सगे भाइओं ने गला घोंटकर की चाचा की हत्या, हुए गिरफ्तार

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपने चाचा की हत्या के आरोपी दोनों भाइयों को उनके ननिहाल से गिरफ्तार किया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

एक महीना पहले अंताराम यादव के पिता की मृत्यु हो गई थी, तभी से उसका अपने भाइयों के साथ जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार की देर रात खाना खाने के बाद वो घर के बरामदे में सोया हुआ था. इस दौरान घात लगाए हुए दो भतीजों ने उसका गला घोंट दिया और मार डाला

  • Share this:
आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh) जिले में जमीन के लोभ में दो सगे भाइयों ने अपने चाचा की गला घोंटकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गए. घटना तहबरपुर थाना क्षेत्र के भिलौली गांव की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को उनके ननिहाल से गिरफ्तार किया है.

मिली जानकारी के मुताबिक भिलौली गांव निवासी अंतराम यादव दिल्ली में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था. कोरोना काल में लॉकडाउन लगने के बाद वो अपने घर लौट आया था. एक महीना पहले उसके पिता की मृत्यु हो गई थी, तभी से उसका अपने भाइयों के साथ जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था. शुक्रवार की देर रात खाना खाने के बाद अंतराम यादव घर के बरामदे में सोया हुआ था. इस दौरान घात लगाए हुए भतीजों ने उसका गला घोंट दिया और मार डाला. शोर होने पर आसपास के लोग जमा हो गए.  इस दौरान किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी.

सूचना पाकर थाना प्रभारी शत्रुघ्न कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. आरोपी भतीजों की तलाश में पुलिस ने रात को ही उनके ननिहाल में छापा मारा. पुलिस ने यहां छिपे आरोपी दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें थाने लेकर आई. यहां दोनों से पूछताछ किया जा रहा है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक (एसपी) सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि हत्यारोपी भतीजों को गिरफ्तार कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.