लाइव टीवी

मां ने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटे का किया क़त्ल, वजह बताई तो पुलिस के उड़े होश

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 17, 2019, 5:42 PM IST
मां ने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटे का किया क़त्ल, वजह बताई तो पुलिस के उड़े होश
हत्यारोपी मां और बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

मृतक की मां समौती व भाई पिन्टू ने जो कहानी बतायी उसे सुनकर पुलिस भी आवाक रह गई. समौती के मुताबिक मृतक अपनी दोनों छोटी बहनों के साथ जबरन दुष्कर्म करता था.

  • Share this:
आजमगढ़. एक मां जिसने 35 साल तक अपने बेटे को सीने से लगा कर रखा. उसकी हर बुराई पर पर्दा डालती रही, लेकिन अंत में उसने बेटे की करतूत से तंग आकर उसकी जान ले ली. हैरान कर देने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का है. दरअसल, मां ने अपने बड़े बेटे के साथ मिलकर छोटे बेटे को पहले नशीली दावा पिलाई फिर उसकी हत्या कर शव को बोर में भरकर नहर किनारे झाड़ी में फेंक दिया. गुरुवार को पुलिस ने आरोपी महिला और उसके बड़े बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने तफ्तीश की तो ये अपराध परत दर परत खुलता चला गया. आरोपियों का कबूलनामा सुनकर पुलिस के होश उड़ गए.

शक के आधार पर मां और बड़े भाई से हुई पूछताछ

घटना रानी की सराय थाना क्षेत्र के मोलनापुर सिरसाल की है. बीते 28 सितंबर को गांव से लगे नहर के किनारे झाड़ियों में 35 वर्षीय एक युवक का शव बरामद हुआ था. मृतक की पहचान गंभीरपुर थाना क्षेत्र के जमालपुर गांव निवासी बबलू रूप में हुई थी. इस मामले में पुलिस हत्या का केस दर्ज कर जांच में जुटी थी. तफ्तीश के दौरान पुलिस को मृतक की मां पर संदेह हुआ तो उसने महिला और उसके बड़े बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की.

चौंकाने वाला सच आया सामने

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी मां-बेटे ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया. आरोपी महिला समौती और उसके बेटे पिंटू ने जो कहानी बतायी उसे सुनकर पुलिस अवाक रह गई. समौती के मुताबिक मृतक बबलू अपनी दोनों छोटी बहनों के साथ जबरन रेप करता था. जब उसे इसकी जानकारी हुई तो उसने अपनी बच्चियों को ननिहाल पहुंचा दिया. इससे नाराज होकर मृतक ने उसके साथ (मां) भी रेप कर डाला. बेटे के इस शर्मनाक हरकत से दुखी और मजबूर होकर महिला अपने मायके चली गई. वहां जाकर उन्होंने रेप के इस सिलसिले को रोकने का फैसला किया और तय किया कि बबलू को हमेशा के लिए रास्ते से हटा दिया जाए. इसके बाद वो अपने बड़े बेटे पिंटू के साथ घर लौटी और रात में बबलू के खाने में नशीला पदार्थ पिलाकर उसे बेहोश कर दिया. बेहोशी की हालत में दोनों ने उसकी हत्या कर शव को बोरे में भरकर नहर किनारे झाड़ियों में फेंक दिया.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रो. त्रिवेणी सिंह का कहना है कि मृतक की करतूत से पूरा परिवार त्रस्त था. उसने अपनी दोनों बहनों के साथ रेप किया. जब मां ने दोनों को ननिहाल भेज दिया तो उसने अपनी मां को भी नहीं छोड़ा और उसके साथ भी गलत काम किया. इसके बाद मां और बड़े बेटे ने बबलू की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया.

(इनपुट: अभिषेक उपाध्याय)
Loading...

ये भी पढ़ें:

हमीरपुर: बीवी से लड़ाई के बाद इस शख्स ने 5 साल की बेटी को नदी में फेंका, मौत

हापुड़ पुलिस की थर्ड डिग्री से मौत केस: 4 पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 4:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...