Home /News /uttar-pradesh /

bed student committed suicide in azamgarh due to blackmailing video upns

आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की देता था धमकी, बीएड की छात्रा ने की आत्महत्या

Azamgarh: आरोपी सूर्यभान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि सुसाइड नोट में सूर्यभान के दोस्त की तलाश की जा रही है.  (प्रतीकात्मक)

Azamgarh: आरोपी सूर्यभान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि सुसाइड नोट में सूर्यभान के दोस्त की तलाश की जा रही है. (प्रतीकात्मक)

Azamgarh News: पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि इस मामले में छात्रा के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मौके से छात्रा का सुसाइड नोट भी मिला है जिसे विवेचना मे शामिल किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपी सूर्यभान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि सुसाइड नोट में सूर्यभान के दोस्त की तलाश की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में शुक्रवार को एक बीएड की छात्रा ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची. मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. सुसाइड नोट में मृतक छात्रा ने लिखा, पड़ोस के एक युवक ने कुछ दिनों पहले नशीला पदार्थ खिलाकर आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था. जिसके बाद आरोपी युवक लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था. इसी से तंग आकर मैं जान देने दे रही हूं. पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना रानी की सराय थाना क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक मृत छात्रा अंशिका यादव (22) पुत्री लल्लन सिधारी थाने के पल्हनी की रहने वाली थी. वह बीएड की छात्रा थी. अंशिका यादव ने आज ट्रेन के आगे कूदकर जाम दे दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को दो पेज में लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ. सुसाइड नोट के अनुसार छात्रा एक दिन कॉलेज में थी, इसी दौरान पड़ोस का युवक सूर्यभान पहुंचा और उससे कहा कि उसकी मां ने बैंक से रूपया निकालने के लिए बुलाया है. जिसके बाद छात्रा सूर्यभान के साथ  चल दी. रास्ते में सूर्यभान ने उसे नमकीन दिया जिसमें नशीला पदार्थ मिला था.

योगी सरकार के मंत्री का निर्देश, कहा- अब यूपी की जेलों में बजेगा महामृत्युंजय और गायत्री मंत्र

जिसके बाद छात्रा बेहोश हो गयी. सुसाइड नोट के अनुसार कुछ दिनों बाद सूर्यभान ने उससे प्यार का इजहार किया, लेकिन इनकार करने पर उसने छात्रा की आपत्तिजनक फोटो को वायरल करने की धमकी देकर प्यार करने के लिए मजबूर कर दिया. यही नहीं बीच में विरोध करने पर युवक ने छात्रा की आपत्तिजनक फोटो को उसके भाई के पास भेज दिया. जिससे आहत छात्रा ने आज रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया.

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि इस मामले में छात्रा के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मौके से छात्रा का सुसाइड नोट भी मिला है जिसे विवेचना मे शामिल किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आरोपी सूर्यभान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि सुसाइड नोट में सूर्यभान के दोस्त की तलाश की जा रही है.

Tags: Azamgarh news, Azamgarh Police, Love affair, Love Story, Suicide Case, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर