Home /News /uttar-pradesh /

गृह मंत्री के आगमन से पहले आजमगढ़ में जहरीली शराब का कहर, दो की मौत, प्रशासन में हड़कंप

गृह मंत्री के आगमन से पहले आजमगढ़ में जहरीली शराब का कहर, दो की मौत, प्रशासन में हड़कंप

जहरीली शराब से मौत की खबर सामने आने के बाद डीएम और एसपी ने मौका मुआयना किया.

जहरीली शराब से मौत की खबर सामने आने के बाद डीएम और एसपी ने मौका मुआयना किया.

Poisonous Liquor : बीते 8 नवंबर की रात समसल्लीपुर गांव के रहनेवाले मंगरू और छोटेलाल राजभर ने गांव में चोरी से बिकने वाली शराब खरीद कर उसका सेवन किया था. दूसरे दिन 9 नवंबर को दोनों की हालत गंभीर होने पर परिजनों ने उन्हें अस्पताल भर्ती कराया. 10 नवंबर को इलाज के दौरान पहले छोटेलाल राजभर की मौत हो गई, और कुछ ही देर बाद मंगरू ने भी दम तोड़ दिया. डीएम और एसपी मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं. इस मामले में 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़ : गृह मंत्री अमित शाह के दौरे से पहले आजमगढ़ में जहरीली शराब ने अपना कहर बरपा दिया है. जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत हो गई है. डीएम और एसपी मौके पर पहुंच कर जांच कर रहे हैं. इस मामले में 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

जहरीली शराब से दो लोगों की मौत का यह मामला आजमगढ़ के अहरौला थाना क्षेत्र का है. यहां समसल्लीपुर गांव में जहरीली शराब के सेवन से 2 व्यक्तियों की जहां मौत हो गई है. इस मामले की जानकारी मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया. डीएम व एसपी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने इस मामले में 2 व्यक्तियों को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग को शराब पीने वालों के घर-घर जाकर स्वास्थ्य परीक्षण करने का निर्देश दिया है.

इन्हें भी पढ़ें :
Bareilly: विकलांग नाबालिग को पुलिस जवानों ने लाठी से पीटा, जख्मी किशोर अस्पताल में भर्ती
अलीगढ़ में दिनदहाड़े बड़ी वारदात, बाइक सवार आढ़तिया से 22 लाख लूटे, पुलिस को दिख रही कुछ और कहानी

बताया जा रहा है कि बीते 8 नवंबर की रात समसल्लीपुर गांव के रहनेवाले मंगरू और छोटेलाल राजभर ने गांव में चोरी से बिकने वाली शराब खरीद कर उसका सेवन किया था. दूसरे दिन 9 नवंबर को दोनों की हालत गंभीर होने पर परिजनों ने उन्हें अस्पताल भर्ती कराया. 10 नवंबर को इलाज के दौरान पहले छोटेलाल राजभर की मौत हो गई, और कुछ ही देर बाद मंगरू ने भी दम तोड़ दिया.

खेलें यूपी क्विज

इस मामले की जानकारी मिलते ही डीएम राजेश कुमार व एसपी अनुराग आर्य आबकारी टीम के साथ गुरुवार को मौके पर पहुंचे. पुलिस ने वहां से जहरीली शराब का सैंपल इकठ्ठा कर जांच के लिए भेज दिया. वहीं जिलाधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को निर्देश दिया कि जिनलोगों ने भी जहरीली शराब का सेवन किया है, उनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया जाए. पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मौके से शराब का सैंपल ले लिया गया है. साथ ही दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं. गांव में शराब की अवैध आपूर्ति करने वाले और शराब का सेवन करने वाले व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. इस मामले में दोषी पाए जानेवाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Azamgarh big news, Death, Poisonous Liquor

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर