होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया खुद की जान को खतरा, मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया खुद की जान को खतरा, मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा

भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ (File Photo)

भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव और सीएम योगी आदित्यनाथ (File Photo)

वहीं निरहुआ को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद एक बार फिर से आजमगढ़ में निरहुआ के भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने की च ...अधिक पढ़ें

    भारतीय जनता पार्टी के भावी प्रत्याशी व भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की मांग पर शासन ने उन्हें वाई प्लस (Y+) सुरक्षा मुहैया कराई गई है. निरहुआ ने आजमगढ़ जिला प्रशासन के जरिए प्रमुख सचिव गृह व पुलिस महानिदेशक से सुरक्षा की मांग की थी. जिसे शासन द्वारा स्वीकार कर लिया गया. जिसके बाद आजमगढ़ में एक फिर से निरहुआ को प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चा तेज हो गई है.

    आजमगढ़ जिले से अपने पिता की विरासत को सम्भालने के लिए उनके पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आ रहे हैं तो वहीं भाजपा में अभी उठापटक जारी है. कौन होगा आजमगढ़ से भाजपा का चेहरा और कौन देगा अखिलेश को टक्कर, इसे लेकर सभी लोग सशंकित हैं. कही भोजपुरी फिल्म अभिनेता निरहुआ तो कहीं बाहुबली पूर्व भाजपा सांसद रमाकान्त यादव तो कहीं किसी और के नाम की चर्चा चल रही है. इसी बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ ने प्रशासन से खुद को भाजपा का भावी प्रत्याशी बताकर सुरक्षा की मांग की.

    निरहुआ ने प्रशासन को दिए गए प्रार्थना पत्र में लिखा, "वह भाजपा के भावी प्रत्याशी हैं और आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं. जनपद में अखिलेश यादव प्रतिद्वंदी के रूप में उम्मीदवार हैं और कई लोग उनसे प्रतिद्वंदिता रखते हैं, जो किसी हद तक जा सकते है. उनसे हमें जान का खतरा भी है."


    इसके बाद शासन ने उनके प्रार्थना पत्र पर मुहर लगाते हुए उन्हें वाई प्लस की सुरक्षा मुहैया करा दी है. एसपी सीटी कमेलश बहादुर ने बताया कि भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने एक प्रार्थन पत्र देकर सरकार से सुरक्षा मांगी थी. जिस पर सरकार ने उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया है.

    वहीं निरहुआ को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद एक बार फिर से आजमगढ़ में निरहुआ के भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चा तेज हो गई है.

    (रिपोर्ट- अभिषेक)

    ये भी पढ़ें--

    सगी बहनों से गैंगरेप, फिर पेशाब पीने को किया मजबूर, जिंदगी-मौत से जूझ रही पीड़िता

    चुनावी रैली में इस BJP नेता ने एक सांस में इतनी बार बोला- 'कमल कमल...', VIDEO वायरल

    उमर ने की J&K के लिए अलग PM की मांग, गंभीर ने दे डाली नींद लेने की सलाह

    योगी पर सिद्धू का हमला, कहा- पहले CBI को रबड़ का गुड्डा बनाया, अब आर्मी को 'मोदी की सेना'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    आपके शहर से (आजमगढ़)

    आजमगढ़
    आजमगढ़

    Tags: Akhilesh yadav, Azamgarh news, Azamgarh S24p69, BJP, Dinesh Lal Yadav, Lok Sabha Election 2019, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें