भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने की अपील, आजमगढ़वासी करें लॉकडाउन का पालन
Azamgarh News in Hindi

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने की अपील, आजमगढ़वासी करें लॉकडाउन का पालन
निरहुआ ने की लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील

बीजेपी नेता व भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ने एक वीडियों जारी कर बताया कि पूरी दुनिया संकट की घड़ी में है.

  • Share this:
आजमगढ़. भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Superstar) और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) ने एक बार फिर लोगों से अपील की है कि सभी आजमगढ़वासी लॉकडाउन (Lockdown) तक वे अपने घरों में ही रहे. निरहुआ ने कहा कि जब तक इस कोरोनावायरस (Coronavirus) के चेन को नहीं तोड़ा जाएगा तब तक इस महामारी को रोका नहीं जा सकेगा. इससे पहले भी दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ ने 21 मार्च को वीडियों जारी कर 22 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कफ्र्यू के लिए लोगों से अपील की थी.

पूरी दुनिया में संकट की घड़ी

बीजेपी नेता व भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव ने एक वीडियों जारी कर बताया कि पूरी दुनिया संकट की घड़ी में है. हमारा हिंदुस्तान भी कोरोनावायरस की महामारी से पीड़ित है. भारत सरकार और राज्य सरकार अपने-अपने स्तर पर हर जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचाने में जुटी हैं. निरहुआ ने कहा कि अमीर, गरीब सब इस महामारी की चपेट में आ रहे हैं. यह बीमारी किसी सम्प्रदाय का नहीं है. यह समय महामारी से लड़ने का है.



लोग अपनी जिम्मेदारी निभाएं
निरहुआ ने उम्मीद जताई की आप लोग अपनी-अपनी जिम्मेदारी को निभाएंगे और हर हाल में अपने घर में रहे, क्योंकि जब तक इसके चेन को नहीं तोड़ा जाएगा, यह खत्म नही होगा. बता दें कि इससे पहले दिनेश लाल यादव ने 21 मार्च को वीडियों जारी कर 22 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनता कफ्र्यू के लिए लोगों से अपील की थी.

बता दें बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस लगातार अपना वीडियो जारी कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की गुजारिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

Lockdown आदेश-:लखनऊ में एक महीने किराया मांगा तो होगी सजा, इस नंबर पर करें शिकायत

Lockdown: नोएडा में फंसे 600 से ज्यादा लोगों को आज घर भेजेगी UP सरकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज