रिक्शा चलाकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे निरहुआ, कहा- अभी भी वक्त है अखिलेश मैदान छोड़ दें

बीजेपी के आजमगढ़ सीट से प्रत्याशी और भोजपुरी सिनेस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' शनिवार को रिक्शा चलाकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 21, 2019, 7:16 AM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 21, 2019, 7:16 AM IST
बीजेपी के आजमगढ़ सीट से प्रत्याशी और भोजपुरी सिनेस्टार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' शनिवार को रिक्शा चलाकर नामांकन दाखिल करने पहुंचे. उनके साथ लालगंज लोकसभा क्षेत्र की प्रत्याशी और बीजेपी नेता नीलम सोनकर भी थे.

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' के साथ प्रशंसकों और बीजेपी समर्थकों की भारी भीड़ कलेक्ट्रेट परिसर पहुंची. समर्थकों को रोकने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.



वहीं, नामांकन से पहले दिनेश लाल 'निरहुआ' ने कहा कि यह देश का चुनाव है. आतंकवाद को मिटाने का चुनाव है. राष्ट्रवाद का चुनाव है. नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का चुनाव है. निरहुआ ने कहा कि हम तो कहेंगे अखिलेश यादव के पास अभी भी वक्त है कि वह अपना नामांकन वापस ले. क्योंकि आजमगढ़ की जनता ने तय कर चुकी है कि जीत किसकी होगी. जो आजमगढ़ की जनता है वह तैयार है मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जो अखिलेश के समर्थक हैं वह भी यह बात कह रहे हैं इस देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होने चाहिए. सपा और बसपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि यह मिलावट का गठबंधन नहीं बल्कि ठगबंधन है.

बताते चलें कि आजमगढ़ सीट पर एक तरफ जहां समाजवादी पार्टी (सपा) ने पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को चुनाव मैदान में उतारा है. वहीं बीजेपी ने भोजपुरी कलाकार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' पर दांव लगाया है.

(इनपुट- अजित प्रताप)

ये भी पढ़ें:

इलाहाबाद सीट से समाजवादी पार्टी ने राजेंद्र सिंह पटेल को दिया टिकट
Loading...

संभल: मोटी बीबी नहीं थी पसंद, भरी पंचायत में बोला तीन तलाक...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार