Home /News /uttar-pradesh /

Azamgarh: अपनी ही सरकार में धरने पर बैठे हैं ये BJP नेता, जानें वजह

Azamgarh: अपनी ही सरकार में धरने पर बैठे हैं ये BJP नेता, जानें वजह

जलाशयों पर अतिक्रमण के खिलाफ डीएम ने कार्रवाई नहीं की तो भाजपा जिला मंत्री महेंद्र मौर्या धरने पर बैठे.

जलाशयों पर अतिक्रमण के खिलाफ डीएम ने कार्रवाई नहीं की तो भाजपा जिला मंत्री महेंद्र मौर्या धरने पर बैठे.

BJP leader dharna in Azamgarh: यूपी के आजमगढ़ में बीजेपी के एक नेता अपनी ही सरकार में धरने पर बैठ गए. वे प्रशासनिक अधिकारियों से बेहद गुस्सा हैं. यहां भाजपा के जिला मंत्री महेंद्र मौर्या ने ऐतिहासिक सरोवरों और जलाशयों पर से अतिक्रमण हटाकर उनका जीर्णोद्धार करने की मांग की थी, लेकिन डीएम ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद वह डीएम पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक बार फिर अंबेडकर पार्क में धरना देने बैठे हैं.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ (Azamgarh) में बीजेपी के एक नेता अपनी ही सरकार में प्रशासनिक अधिकारियों से संतुष्ट नहीं हैं. जिले के अम्बेडकर पार्क में भाजपा के जिला मंत्री महेंद्र मौर्या जिले के मेहनगर स्थित ऐतिहासिक सरोवरों, जलाशयों पर हुए अतिक्रमण को हटाने के साथ उनके जीर्णोद्धार की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए हैं. उन्होंने जिलाधिकारी पर इस मामले की सुनवाई न करने का आरोप लगाया है. अपनी ही सरकार में प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठने का मामला चर्चा का विषय बन गया है.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री पिछले कई दिनों से यहां के ऐतिहासिक जलाशयों पर से अवैध कब्जे हटाने की मांग कर रहे हैं. उन्होंने प्राचीन जलाशयों की जीर्णोद्धार की भी मांग की. इस पर सुनवाई नहीं हुई तो वह जिला प्रशासन के खिलाफ ही धरने पर बैठने को विवश हो गए. इससे यह साबित होता है कि धरातल पर कार्य नहीं हो रहा है या फिर भाजपा के पदाधिकारियों की बात अधिकारी सुन नहीं रहे हैं.

इसी को लेकर मंगलवार को जिलाधिकारी कार्यालय के सामने स्थित डा. अम्बेडकर पार्क में भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री महेन्द्र मौर्या धरनारत हो गये. उन्होंने बताया कि इसके पहले भी वह अपनी मांगों को लेकर धरना दिए थे, तो अधिकारियों ने 15 दिन में समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया था, लेकिन धरातल पर अभी तक कुछ नहीं हुआ.

भाजपा जिला मंत्री ने डीएम पर कार्य नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने जिले मेहनगर में स्थित ऐतिहासिक सरोवरों, जलाशयों पर हुए अतिक्रमण को हटाने के साथ उनके जीर्णोद्धार की मांग की थी, लेकिन सिर्फ झूठा आश्वासन ही मिला. थक हारकर वह एक बार फिर से धरना पर बैठ गए हैं. इस बार जबतक मांगे पूरी नहीं होतीं वह धरनारत रहेंगे. उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारी को जिले से हटाना चाहिए. फिलहाल अपनी ही सरकार में प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठने का से मामला पूरे दिन चर्चा का विषय बना रहा.

Tags: Azamgarh bjp leader dharna, Azamgarh news, UP BJP, UP Taza khabar, Yogi adityanath

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर