• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • संसद में आजमगढ़ की नहीं, बल्कि आजम खान की वकालत करते हैं अखिलेश यादव- निरहुआ

संसद में आजमगढ़ की नहीं, बल्कि आजम खान की वकालत करते हैं अखिलेश यादव- निरहुआ

आजम खान की वकालत करते हैं अखिलेश यादव- निरहुआ (File photo)

आजम खान की वकालत करते हैं अखिलेश यादव- निरहुआ (File photo)

Azamgarh News: निरहुआ ने कहा कि अभी भी आजमगढ़ का सांसद मैं ही हूं, क्योंकि जिनको हमारे आजमगढ़ की जनता ने चुना, वो कभी आते नहीं है, आता हमेशा मैं ही हूं.

  • Share this:

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ (Azamgarh) पहुंचे भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य और भोजपुरी सिने स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Nirahua) ने सपा सप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. निरहुआ ने आरोप लगाया कि आजमगढ़ के लोगों ने उन्हें सांसद चुना, लेकिन उन्हें संसद में आजमगढ़ की नहीं, बल्कि आजम खान की चिंता होती है. उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी. अखिलेश यादव कितना भी जोर लगा लें सत्ता नहीं मिलने वाली. निरहुआ ने कहा कि ओवैसी से पार्टी को कोई खतरा नहीं है. इस दौरान उन्होंने गीत ‘चाहे जितना जोर लगा, चाहे जितना शोर मचा ला अईह फिर से योगी जी’ सुनाया. कहा कि प्रदेश में फिर से योगी जी की ही सरकार बन रही है.

दरअसल आजमगढ़ के कोटिला में आयोजित एक ढ़ाबे के उद्घाटन में पहुंचे दिनेश लाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सोच अच्छी थी कि सपा से किसी गुंडे, माफिया को टिकट नहीं देंगे, यह कदम अच्छा था. लेकिन उनकी पार्टी के लोगों ने उन्हें ऐसा नहीं करने दिया. यह काम सिर्फ योगी जी ही कर सकते हैं. समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव में दूर-दूर तक नहीं है. अखिलेश यादव का कैरियर खत्म हो चुका है.

यह भी पढ़ें: UP Election 2022: प्रियंका गांधी के UP दौरे को लेकर सियासत तेज, स्वतंत्र देव सिंह बोले- फिर से पधारी पिकनिक मनाने

निरहुआ ने कहा कि नोएडा में बन रही फिल्म सिटी से प्रदेश के कलाकारों को काफी लाभ मिलेगा. अभी भी आजमगढ़ का सांसद मैं ही हूं, क्योंकि जिनको हमारे आजमगढ़ की जनता ने चुना, वो कभी आते नहीं है, आता हमेशा मैं ही हूं. आजमगढ़ से चुनाव लड़ने का एक कारण ये भी था कि हीरो की एंट्री हमेशा बड़ी होनी चाहिए. अभी तो हमने एंट्री मारी है, उसके बाद इंटरवल, फिर क्लाइमैक्स में बहुत समय है. अभी तो शुरुआत थी. इस दौरान दिनेश यादव निरहुआ ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. वहीं पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव के बारे में दिनेश लाल यादव ने कहा कि वे दलबदलु हैं, आज इस पार्टी और कल इस पार्टी में इसलिए उनके किसी भी बात को पार्टी गंभीरता से नहीं लेती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज