'Article 370 हटने पर सिर्फ पाकिस्तान और अखिलेश यादव को तकलीफ'

भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal Nirahua) ने स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है. लेकिन इससे सिर्फ दो लोगों को परेशानी है एक पाकिस्तान और दूसरे अखिलेश यादव को.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 12:45 PM IST
'Article 370 हटने पर सिर्फ पाकिस्तान और अखिलेश यादव को तकलीफ'
Article 370 पर पाकिस्तान दूसरे अखिलेश यादव को तकलीफ
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 12:45 PM IST
आजमगढ़ पहुंचे भाजपा नेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh lal Nirahua) ने अनुच्छेद 370 के समाप्त होने का विरोध कर रहे आजमगढ़ के सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. निरहुआ ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने से सिर्फ दो ही लोगों को तकलीफ है, एक पाकिस्तान और दूसरे अखिलेश यादव को. स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ नरौली चौराहे पर नगर पालिका की तरफ से आयोजित एलईडी लाइट के उद्घाटन समारोह में पहुंचे.

निरहुआ ने किया उद्घाटन 

जहां उन्होने नगर पालिका अध्यक्ष शीला श्रीवास्तव के साथ संयुक्त रूप से एलईडी लाइट का उद्घाटन किया. जिसके बाद डिवाइडरों के बीच लगी लगी लाइटों से नरौली से लेकर हरबंशपुर तक रोशनी से नहा उठा. इस दौरान भाजपा नेता दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने धारा-370 के सामाप्त किये जाने के बाद विरोध कर रहे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला.

निरहुआ ने किया उद्घाटन
निरहुआ ने किया उद्घाटन


अखिलेश पर साथा निशाना

भाजपा नेता ने कहा कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है और लोग जश्न में डूबे हुए है. लेकिन इससे सिर्फ दो लोगों को परेशानी है पाकिस्तान और दूसरे अखिलेश यादव. निरहुआ ने कहा कि सिर्फ विरोध के लिए किसी का विरोध जायज नहीं बल्कि देश के लिए अगर कुछ अच्छा हो रहा है, तो उसकी बड़ाई भी करनी चाहिए. वही उन्होंने कांग्रेस सहित अन्य पार्टीयों पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि अब यह सब नहीं चलने वाला है.

(आजमगढ़ से अभिषेक उपाध्याय की रिपोर्ट )
Loading...

ये भी पढ़ें:

आज़म खान के हमसफ़र रिसॉर्ट पर चला प्रशासन का बुलडोज़र, ढहाई गई दीवार

बस स्टॉप पर इंतजार कर रही युवती से लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...