लाइव टीवी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सपा-बसपा पर साधा निशाना, फरहान आजमी पर बोलने से किया इंकार
Azamgarh News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2020, 9:30 PM IST
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सपा-बसपा पर साधा निशाना, फरहान आजमी पर बोलने से किया इंकार
आजमगढ़ में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा (Samajwadi party) और बसपा (BSP) सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा के शासनकाल में प्रदेश में जमकर लूट-खसोट, भ्रष्टाचार और अराजकता हुई और एक परिवार और एक खानदान ने पूरे राज्य को ही लूट लिया.

  • Share this:
आजमगढ़. भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद स्वतंत्रदेव सिंह (Swatantra Dev Singh) पहली बार अपने आजमगढ़ (Azamgarh) दौरे पर पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया, वहीं स्वतंत्रदेव सिंह ने अपने भाषण में सभी विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस (congress) पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि नेहरू से लेकर राहुल ने समाज के लिए क्या किया ? सपा और बसपा पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि ये पार्टियां अपनी लोकप्रियता से प्रदेश में नहीं आयी थीं लेकिन अपने तीखे तेवर के बावजूद प्रदेश अध्यक्ष सपा नेता फरहान आजमी (Farhan Azami) के बयान पर कुछ भी बोलने से बचते दिखाई दिए.

पूर्व सरकारों पर भ्रष्टाचार के लगाए आरोप
नगर के नेहरू हाल सभागार में आयोजित स्वागत समाराह के बाद स्वतंत्र देव सिंह ने प्रदेश की सपा और बसपा सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा के शासनकाल में प्रदेश में जमकर लूट-खसोट, भ्रष्टाचार और अराजकता हुई और एक परिवार और एक खानदान ने पूरे राज्य को ही लूट लिया. यादव कार्यकर्ता सांसद न बन पायें इसके लिए इन्होंने परिवार के सदस्यों को टिकट दिया. उन्होंने कहा कि सपा और बसपा अपनी लोकप्रियता से कभी सत्ता में नहीं आए लेकिन मोदी और योगी गरीबों के कल्याण के लिए काम करते हैं. आगे भी केन्द्र और राज्य साथ मिलकर जनता के कल्याण के लिए काम करेगें.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने राहुल गांधी के कर्नाटक के वायनाड में दिये गये बयान पर पलटवार करते हुए नेहरू से लेकर राहुल गांधी पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि इंदिरा गांधी ने साधु संतो पर गोली चलवाई, राजीव गांधी के समय सिक्खों का कत्लेआम हुआ, सोनिया गांधी ने 'राम नहीं रामसेतु नहीं' कहा, राहुल गांधी ने कहा कि 'चौकीदार चोर है' लेकिन यहां की एक सौ तीस करोड़ जनता ने मोदी को पीएम बना दिया. आज भी पीएम मोदी की लोकप्रियता देश में कायम है. इसी मौके पर जब प्रदेश अध्यक्ष से महाराष्ट्र प्रांत में सपा के प्रदेश अध्यक्ष अबु हासिम आजमी के बेटे फरहान आजमी के अयोध्या पर दिए गए बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें- CAA Protest: बिना अनुमति जुलूस निकालने वालों के खिलाफ कानपुर पुलिस ने किया केस दर्ज
देश के अंदर कुछ लोग पाकिस्तान की भाषा बोल रहे हैं: सीएम योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 9:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर