लाइव टीवी

उधार मुर्गा न देने पर बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, CCTV में वारदात कैद

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 28, 2019, 11:03 PM IST
उधार मुर्गा न देने पर बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, CCTV में वारदात कैद
File Photo

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां उधार मुर्गा न देने पर बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार दी. जिससे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां उधार मुर्गा न देने पर बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार दी. जिससे दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं घटना की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटैज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ ज़िले के तरवां बाजार के रहने वाले मेराज खान की बाजार के तिराहे के पास मुर्गा की दुकान है. उसकी दुकान पर दो स्थानीय युवक पहुंचे और उधार मुर्गे की मांग करने लगे. जब मेराज ने उधार में मुर्गा देने से इनकार किया तो नाराज युवकों ने उसके ऊपर तमंचे से फायर कर दिया और फरार हो गए. गोली मेराज के पेट में लगी और वह जमीन पर गिर गया.

गोली चलने की आवाज सुनकर आस-पास की दुकानदार मौके पर पहुंचे पुलिस को सूचना देते हुए आनन-फानन में मेराज को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया.

इस मामले में घायल मेराज के पिता सुल्तान खान ने स्थानीय धर्मेंद्र और मोनू सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. वहीं इस मामले में एसपी प्रो त्रिवेणी सिंह का कहना है कि घटना की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिसके आधार पर हम आगे की कार्रवाई कर रहे है. एसपी का कहना है कि आरोपी घर छोड़कर फरार हैं और पुलिस उनकी गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें--

'दीदी स्मृति ने जो किया है, वह कोई और नहीं कर सकता'

यूपी: BSP नेता की गोली मारकर हत्या, मिठाई के डिब्बे में पिस्टल लेकर आये थे बदमाश
Loading...

स्टेज पर BJP जिलाध्यक्ष पर भड़के वरुण गांधी, कहा- अपना फोन बंद कर लीजिए

यूपी: बंद फ्लैट से आ रही थी भयंकर बदबू, पुलिस ने ताला तोड़ा तो चौंक गए पड़ोसी

सपा के पूर्व सांसद कमलेश बाल्मीकि की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बदमाशों ने की प्रेमी जोड़े की पिटाई, युवती से रेप की कोशिश, VIDEO वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए आजमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2019, 11:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...