आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ 50 हजार का इनामी राकेश पासी

इस दौरान बदमाशों की गोली लगने से एसओजी का एक सिपाही भी घायल हो गया. घायल सिपाही और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 18, 2018, 1:43 PM IST
आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ में ढेर हुआ 50 हजार का इनामी राकेश पासी
इनामी राकेश पासी की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 18, 2018, 1:43 PM IST
आजमगढ़ में सोमवार सुबह जहानागंज इलाके के अगूंठा  गांव के पास पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश राकेश पासी ढेर हो गया. जबकि भाग रहा एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. इस दौरान बदमाशों की गोली लगने से एसओजी का एक सिपाही भी घायल हो गया. घायल सिपाही और बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली की बाइक सवार दो बदमाश अंगूठा गोपालपुर की महिला प्रधान के प्रतिनिधि राकेश उर्फ गुड्डू की हत्या करने के लिए आ रहे हैं. इस पर एसओजी टीम के साथ ही जहानागंज थाने की पुलिस फोर्स शेरपुर गांव के पास से बदमाशों की पीछे लग गई. पीछा करते हुए अंगूठा गोपालपुर के पास पहुंचते ही पुलिस ने बदमाशों की बाइक में टक्कर मार दी. गिरते ही बदमाशों ने पुलिस बल पर फायर झोंक दिया.

इतने में पुलिस ने घेराबंदी कर ताबतोड़ फायरिंग कर एक बदमाश को मार गिराया. जबकि भाग रहे एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. इस दौरान बदमाशों की ओर चली गोली से एसओजी का सिपाही शनि कुमार भी घायल हो गया है.

पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में मारा गया राकेश पासी गोपालपुर गांव का निवासी था. उसके ऊपर 50 हजार इनाम घोषित किया गया था. घायल बदमाश की पहचान पप्पू पासवान के रूप में हुई, जो मऊ जिले के  चिरैयाकोट का निवासी है. घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में ढेर इनामी बदमाश राकेश पासी के ऊपर लूट और हत्या के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर