अपना शहर चुनें

States

UP News: ...जब पूरी रात होती रही दुल्हन की तलाश, हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद बैरंग लौटी बारात

...जब पूरी रात होती रही दुल्हन की तलाश (सांकेतिक तस्वीर)
...जब पूरी रात होती रही दुल्हन की तलाश (सांकेतिक तस्वीर)

Azamgarh UP: शहर कोतवाली प्रभारी (SHO) केके गुप्ता ने बताया कि महिला (Women) को बंधक बनाए जाने की जानकारी हुई तो पुलिस को भेज कर सभी को थाने लाया गया है.

  • Share this:
आजमगढ़. पिछले दिनों शुभ मुहूर्त के चलते देशभर में ताबड़तोड़ शादियां हुईं. इस दौरान उत्‍तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले से एक दिलचस्‍प खबर सामने आई. जिले में एक ऐसी बारात निकली जिसमें दूल्‍हे को दुल्‍हन और उनके परिवार का पता ही नहीं चला. उधर, बाराती सारी रात शादी की मंडप को ढूढ़ते रहे. थक हारकर रविवार सुबह बारात वापस लौट गई. जिसके बाद युवक की शादी तय कराने वाली महिला को ग्रामीणों ने अपने घर बुलाकर बंधक बना लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

दरअसल कांशीराम कॉलोनी निवासी युवक की शादी छतवारा की रहने वाली एक महिला के माध्यम से मऊ जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के रानीपुर में तय हुई थी. युवक व उसके परिजनों को लड़की को नरौली स्थित एक दुकान पर दिखाया था. वहीं दोनों पक्षों ने बातचीत क बाद शादी 10 दिसंबर को तय हो गई. इसके पूर्व लड़की वालों ने बाजे व लाइट आदि की व्यवस्था के लिए 20 हजार रुपये भी युवक के परिजनों से ले लिया.

सीतापुर: शादी समारोह से लौटते ही छत पर पहुंचा अधिवक्ता, गोली मारकर की खुदकुशी



तय तिथि को बारात रानीपुर पहुंची तो वहां लड़की का कोई अता-पता ही नहीं मिला. रातभर बारात दुल्हन के घर का पता करती रही, लेकिन कहीं पता नहीं चला. अंत में बाराती वापस लौट गए. युवक के परिवार की महिलाओं ने बिचैलिया महिला को सिधारी क्षेत्र से बंधक बना लिया. सूचना मिलने पर शहर कोतवाली पुलिस पहुंची और बिचैलिया महिला के साथ ही लड़के की मां व अन्य लोगों को लेकर कोतवाली चली गई. जहां पूछताछ चल रही है. शहर कोतवाली प्रभारी केके गुप्ता ने बताया कि महिला को बंधक बनाए जाने की जानकारी हुई तो पुलिस को भेज कर सभी को थाने लाया गया है. मामले की जांच की रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज