आजमगढ़: बहन करती थी फोन पर किसी से बात, भाइयों ने उतारा मौत के घाट

हत्या का खुलासा करते हुए एसपी रवि शंकर छवि ने बताया कि बीते 25 जून की सुबह थाना कंधरापुर क्षेत्र के साती गांव में एक युवती का शव मिला था. पहचान मिटाने के लिए उसका चेहरा तेजाब से जलाया गया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 12:54 PM IST
आजमगढ़: बहन करती थी फोन पर किसी से बात, भाइयों ने उतारा मौत के घाट
आरोपी की फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2018, 12:54 PM IST
आजमगढ़ पुलिस ने 25 जून को मिले युवती के तेजाब से जले चेहरे वाले शव के मामले का खुलासा करते हुए मृतका के सगे भाई को गिरफ्तार किया है. वहीं बहन की हत्या में साथ देने वाले दूसरे भाई की तलाश कर रही है. एसपी के मुताबिक, भाइयों ने मिलकर बहन की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि वह मना करने के बावजूद फोन पर किसी से बात कर रही थी.

हत्या का खुलासा करते हुए एसपी रवि शंकर छवि ने बताया कि बीते 25 जून की सुबह थाना कंधरापुर क्षेत्र के साती गांव में एक युवती का शव मिला था. पहचान मिटाने के लिए उसका चेहरा तेजाब से जलाया गया था. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने दूसरे दिन मृतका की पहचान आजमगढ़ के देवारा कदीम की रहने वाली प्रेमशिला (19) पुत्री फूलचंद्र के रूप में की थी.

एसपी ने बताया कि जांच में जुटी कंधरापुर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से एक आरोपी दिवाकर जो मृतका का सगा भाई है, उसे कप्तानगंज से धर दबोचा. पूछताछ में दिवाकर ने बताया कि मृतका उसकी बहन थी, जो बार-बार मना करने पर भी फोन पर लगातार किसी से बात करती थी. आरोपी ने बताया क बदनामी के डर से उसने बहन को मार दिया और पहले से घर में रखे तेजाब से चेहरे को जला दिया, ताकि उसकी पहचान ना हो सके.

यह भी पढ़ें:

मिशन 2019 में लगे अमित शाह यूपी के सांसदों, विधायकों की लेंगे 'परीक्षा'

मिशन 2019: अमित शाह और राहुल गांधी के यूपी दौरे से गरमाई सूबे की चुनावी फिजा

मुजफ्फरनगर: स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, 6 छात्र घायल
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर