आजमगढ़: रोडवेज परिसर में घुसकर बदमाशों ने कंडक्टर को मारी गोली
Azamgarh News in Hindi

आजमगढ़: रोडवेज परिसर में घुसकर बदमाशों ने कंडक्टर को मारी गोली
रोडवेज परिसर में घुसकर बदमाशों ने कंडक्टर को मारी गोली

एसपी सिटी (SP City) पंकज पांडेय ने बताया कि अब तक की जांच में घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है. सच जानने के लिए रोडवेज सहित आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फूटेज खंगालते हुए अन्य पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही.

  • Share this:
आजमगढ़. आजमगढ़ (Azamgarh) शहर के रोडवेज परिसर में गुरुवार देर रात सो रहे कंडक्टर को बदमाशों ने गोली मार दी. घायल अवस्था में कंडक्टर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. कंडक्टर शेष नारायण पांडे जहानागंज थाना क्षेत्र के धर्मपुर का रहने वाला है. उसने बताया कि पहले वह नोएडा के सिकंदराबाद डिपो में तैनात था. सूचना मिलते ही घटना के थोड़ी देर बाद एसपी सिटी पंकज पांडेय के साथ शहर कोतवाल मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस के मुताबिक घायल कंडक्टर शेष नारायण पांडे जहानागंज थाने के धरमपुर गांव का निवासी है. वह रोडवेज का रेगुलर कर्मचारी है. आजमगढ़ डिपो में तैनात है. उसका सुबह भाइयों से जमीनी विवाद हुआ था. कंडेक्टर को शुक्रवार सुबह बस लेकर दिल्ली जाना था. ऐसे में वह रोडवेज कैपस में स्थित आवास में सोया हुआ था. तभी किसी ने उसे गोली मार दी. कमर में गोली लगने से वह घायल हो गया. लोग जब तक कुछ समझ पाते की आरोपी मौके से फरार हो गये.

ये भी पढे़ं- गोरखपुर: हॉस्पिटल विवाद में BJP एमपी कमलेश पासवान समेत 56 पर FIR, जानिए पूरा मामला



रोडवेज चौकी के पास गोली चलने की घटना से हड़कंप मच गया. एसपी सिटी पंकज पांडेय ने बताया कि अब तक की जांच में घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है. सच जानने के लिए रोडवेज सहित आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फूटेज खंगालते हुए अन्य पहलुओं पर पुलिस जांच कर रही. एसपी सिटी के मुताबिक कंडक्टर शेष नारायण पांडे के घर वालों को भी बुलाया गया है. घायल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading