Home /News /uttar-pradesh /

Video Viral: आजमगढ़ की गलियों में घूम रहा 'भूत', CCTV वीडियो देखकर सहमे लोग

Video Viral: आजमगढ़ की गलियों में घूम रहा 'भूत', CCTV वीडियो देखकर सहमे लोग

कैमरे में कैद करीब तीस सेकेंड के इस फुटेज को देखकर मोहल्ले के लोग सहम उठे. लोग इसे भूत ही मान रहे हैं.

कैमरे में कैद करीब तीस सेकेंड के इस फुटेज को देखकर मोहल्ले के लोग सहम उठे. लोग इसे भूत ही मान रहे हैं.

Azamgarh Ghost Viral Video: आजमगढ़ के कोलघाट मोहल्ले में रहने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने मकान में सीसीटीवी कैमरे लगवाए हुए हैं. बीती रात सीसीटीवी फुटेज में सफेद रंग की एक परछाई उनके घर के सामने वाले घर से निकलती दिख रही है. कैमरे में कैद करीब तीस सेकेंड के इस फुटेज को देखकर मोहल्ले के लोग सहम उठे. वे लोग उसे भूत ही मान रहे हैं. फिर क्या था देखते ही देखते यह वीडियो शहर में तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियों में परछाई को देखने के बाद मोहल्ले के लोगों में डर का ये आलम है कि लोग शाम होते ही अपने घरों में दुबक जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

आजमगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh News) शहर स्थित कोलघाट मोहल्ले में लोग इन दिनों बेहद दहशत में हैं. उनका कहना है कि उनके मोहल्ले में एक भूत घूम रहा है. इसके लिए वह वीडियो (Ghost Video) भी दिखाते हैं, जिसमें एक परछाई निकलती हुई दिखती है और फिर अचानक से गायब हो जाती है. लोगों इसे भूत मान रहे हैं.

दरअसल कोलघाट मोहल्ले में रहने वाले राजू श्रीवास्तव ने अपने मकान में सीसीटीवी कैमरे (CCTV Video) लगवाए हुए हैं. बीती रात सीसीटीवी फुटेज में सफेद रंग की एक परछाई उनके घर के सामने वाले घर से निकलती दिख रही है. कैमरे में कैद करीब तीस सेकेंड के इस फुटेज को देखकर मोहल्ले के लोग सहम उठे. वे लोग उसे भूत ही मान रहे हैं. फिर क्या था देखते ही देखते यह वीडियो शहर में तेजी से वायरल हो गया. इस वीडियों में परछाई को देखने के बाद मोहल्ले के लोगों में डर का ये आलम है कि लोग शाम होते ही अपने घरों में दुबक जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- खेत में निर्वस्त्र मिला छठी क्लास की छात्रा का शव, हत्यारे ने चेहरा तक जला दिया

देखें CCTV फुटेज

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में जो परछाई कैद हुई है, वह कुछ और नहीं बल्कि भूत ही है. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद मोहल्ले के लोग डर गए हैं. हालत यह है कि मोहल्ले के लोग शाम सात बजे ही अपने-अपने घरों के दरवाजे बंद कर ले रहे तो वहीं रिश्तेदारों और मित्रों को देर रात घर आने से भी मना कर दिया है. फिलहाल पूरे जिले में इस परछाई वाले वीडियों की काफी चर्चा है.

Tags: Azamgarh news, CCTV camera footage, Ghost, OMG Video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर